Move to Jagran APP

अधेड़ ने समाहरणालय परिसर में जहर खाकर दी जान Muzaffarpur News

सकरा इलाके के अधेड़ ने बेटे की प्रताडऩा से परेशान होकर जीवन लीला समाप्त की। खुदकशी करने से पहले डीएम के नाम लिखा सुसाइड नोट जांच में जुटी पुलिस।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 08:52 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 08:52 PM (IST)
अधेड़ ने समाहरणालय परिसर में जहर खाकर दी जान Muzaffarpur News
अधेड़ ने समाहरणालय परिसर में जहर खाकर दी जान Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। समाहरणालय परिसर में शुक्रवार को सकरा इलाके से आए एक अधेड़ किसान ने जहरीला पदार्थ खा लिया। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। सूचना पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। खुदकशी करने से पहले सकरा रामीरामपुर के वीरेंद्र कुमार ने डीएम के नाम सुसाइड नोट लिखा।

loksabha election banner

 जिसमें कहा कि वे अपने बड़े पुत्र मधुसुदन आनंद, उसकी पत्नी पूजा आनंद और उसके ससुर मनोज कुमार राय से गत सात सालों से मार खा रहे हैं। इन सभी के द्वारा लगातार प्रताडि़त होने के कारण विवश होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे मरने के बाद मेरी पत्नी की देखरेख का भार आप पर होगा। मामले में नगर थाने की पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद में जुटी है। लेकिन मौत के सही कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही होगा। 

मरने से पहले का वीडियो वायरल

मरने से पहले अधेड़ द्वारा दिए गए बयान का वीडियो भी सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। जिसमें उनके द्वारा कहा जा रहा कि उनका दो पुत्र है। दोनों घर पर ही रहता है। लेकिन बड़ा बेटा, उसकी पत्नी व ससुर प्रताडि़त करता है। इसके कारण उन्होंने अपनी जीवन ही समाप्त करने का निर्णय लेकर शुक्रवार को समाहरणालय परिसर पहुंचे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.