Move to Jagran APP

बरात में पीटकर दूल्हे के पिता की हत्या, विरोध में सड़क जाम, आगजनी

घटना कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह के समीप सोमवार की रात हुई। जाम के कारण आवागमन ठप हो गया। स्थिति अनियंत्रित देख पुलिस पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 10:50 AM (IST)
बरात में पीटकर दूल्हे के पिता की हत्या, विरोध में सड़क जाम, आगजनी
बरात में पीटकर दूल्हे के पिता की हत्या, विरोध में सड़क जाम, आगजनी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले में सुगंधित स्प्रे के विवाद में दूल्हे के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह के समीप सोमवार की रात हुई जहां बरात के दौरान स्टेज पर सुगंधित स्प्रे को लेकर विवाद बढ़ गया। इससे आक्रोशित लोगों ने दूल्हे के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सहरी निवासी लक्ष्मण शर्मा के रुप में हुई है। मामले में कटरा थाना द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने को लेकर आक्रोशित लोगों ने औराई थाना क्षेत्र अंतर्गत सगहरी में सड़क जाम कर दिया। साथ ही आगजनी कर प्रदर्शन किया। जाम के कारण आवागमन ठप हो गया।

loksabha election banner

   स्थिति अनियंत्रित देख औराई और कटरा पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा कि बरात आए लड़के के पिता की मौत हार्ट अटैक से हो गई। इस घटना के बाद बिना शादी के ही बरात लौट गई। वहीं परिजनों द्वारा दूल्हे के पिता लक्ष्मण शर्मा की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बरात औराई थाना छेत्र के सगहरी से आई थी जहां दरगाह निवासी महेश्वर ठाकुर की बेटी पूजा के साथ शादी होनी थी।

  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद दहशत का माहौल है। पीडि़त परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। अभी इस मामले में पुलिस बयान दर्ज करने की प्रक्रिया में लगी हुई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.