Move to Jagran APP

शिवहर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी

मौके पर पहुंची पुलिस ने की जांच। इसके बाद शव को भेजवाया पोस्टमार्टम में। पुलिस के अनुसार मामला आत्महत्या का। बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ बगीचा में जुट गई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 06 May 2019 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 02:17 PM (IST)
शिवहर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी
शिवहर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी

शिवहर, जेएनएन। शिवहर जिले में एक युवक का शव सोमवार को पेड़ से लटकता मिला। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। उसका शव शिवहर-मोतिहारी पथ के एसएच-54 स्थित अंबाकोठी एवं सिंगाही के बीच एक बगीचे में पेड़ से लटकता मिला। दिखा। शव की सूचना के बाद सैंकड़ों की तादाद में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्थापनीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जहां सूचना के बाद डीएसपी राकेश कुमार पिपराही थानाध्यक्ष अवधेश कुमार के साथ पहुंचे। इसके बाद शव को पेड़ से नीचे उतारा गया।

loksabha election banner

    बड़ी कोशिश के बाद शव की पहचान शिवहर नगर पंचायत के वार्ड संख्या 14 निवासी रामनाथ महतो के तीस वर्षीय पुत्र गुड्डु महतो उर्फ सज्जन महतो के रुप में की गई। तत्पश्चात पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया। डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मृतक गुड्डु की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। अधिक संभावना है कि यह मामला आत्महत्या का हो। वैसे इस बाबत पिपराही थाने में यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

   उधर सड़क किनारे लटकते शव को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। सनद रहे कि महज चार रोज बाद लोकसभा के लिए वोटिंग होनी है, कड़ी सुरक्षा एवं पुलिसिंग के दावे किए जा रहे हैं। इस बीच पेड़ से लटकता हुआ शव का मिलना पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े करता है। वहीं इसे पुलिस के लिए एक चुनौती भी कह सकते हैं। पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवक के मरने के कारणों का पता चल सकेगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.