मुजफ्फरपुर, संवाद सहयोगी: पानापुर के गोड़ाई फूलकाहा गांव में रविवार दोपहर आग लगने के कारण महादलित बस्ती के 11 घर जल कर राख हो गए। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम के सदस्यों के साथ ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है।

देखते ही देखते चारों ओर फैल गई आग

आग की लपटें इतनी तेज थीं कि जल्द ही चारों ओर फैल गईं। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम के सदस्यों के साथ ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ितों ने बताया कि आग लगने के कारण करीब  आठ लाख रुपये मुख्य की सम्पति जलने के अनुमान है। आग की जद में जिन पीड़ितों के मकान आए हैं उन पीड़ितों ने ओपी अध्यक्ष को आवेदन सौंपते हुए मुआवजे की मांग की।

मोतीपुर में बिजली का तार टूटने गिरने से लगी आग

बरूराज के बांसघाट गांव में रविवार को बिजली का तार टूटकर गिरने से तीन घर सहित दस लाख की सम्पत्ति जल गई। जिला पार्षद पूनम देवी द्वारा घटना की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने काफी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया। इसके पहले मौके पर पहुंचे बिजली मिस्त्री ने बिजली आपूर्ति बंद की।

 साहेबगंज  में भी लगी आग तीन घर जलकर हुए राख

साहेबगंज के बंगरा निजामत पंचायत के में रविवार को शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण तीन घर जलकर नष्ट हो गए। जानकारी हो कि शंभु मांझी के एक घर और जयबहादुर मुखिया के दो घरों में आग लगी। जयबहादुर मुखिया की पत्नी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी होने वाली है, जिसको लेकर घर में तैयारी हो रही थी। नकद 1.5 लाख रुपये,आभूषण तथा कीमती फर्नीचर आदि जलकर राख हो गए।

Edited By: Manish Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट