Move to Jagran APP

Coronavirus News: झंझारपुर के सांसद व नौतन के विधायक समेत उत्तर बिहार में 139 काेरोना मरीज मिले

Coronavirus News Update पश्चिम चंपारण के नए मरीजों में नौतन के विधायक नारायण प्रसाद। वहीं मधुबनी में झंझारपुर के जदयू सांसद आरपी मंडल कोरोना संक्रमित हैं।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 06:58 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 06:58 PM (IST)
Coronavirus News: झंझारपुर के सांसद व नौतन के विधायक समेत उत्तर बिहार में 139 काेरोना मरीज मिले
Coronavirus News: झंझारपुर के सांसद व नौतन के विधायक समेत उत्तर बिहार में 139 काेरोना मरीज मिले

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। उत्तर बिहार के चार जिलों में शनिवार को सांसद और विधायक समेत कोरोना के 139 मरीज मिले। इनमें पश्चिम चंपारण के 43, मधुबनी के सात, समस्तीपुर के 76 और शिवहर के 13 मरीज हैं। संंबंधित जिला प्रशासन ने इसकी पुष्टि की है। पश्चिम चंपारण के नए मरीजों में नौतन के विधायक नारायण प्रसाद, उनके पुत्र, पुत्रवधू भांजा भी हैं। वहीं, मधुबनी जिले के नए मरीजों में झंझारपुर के जदयू सांसद आरपी मंडल शामिल हैं।

loksabha election banner

झंझारपुर के सांसद भी हो गए कोरोना वायरस से संक्रमित 

मधुबनी। झंझारपुर के जदयू सांसद आरपी मंडल भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। इससे पहले जिले के एक भाजपा विधान पार्षद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जिले में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित होने का मामला सामने आ रहा है। शनिवार को जिले में सात लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का मामला सामने आया है। इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 697 हो गई है। हालांकि, 572 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं। जबकि, जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से दो लोगों की मौत भी हो चुकी है। फिलहाल जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 123 मरीज हैं।

 बता दें कि जिले में वरीय प्रशासनिक पदाधिकारी, जेल अधिकारी, जेल कर्मी, होमगार्ड के जवान, सिपाही, राजनेता, राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता, सरकारी कर्मी तक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि, अधिकांश संक्रमित मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं। इधर, जदयू सांसद आरपी मंडल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके संपर्क में रहने वालों के भी संक्रमित होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.