Move to Jagran APP

मोतिहारी मेंं दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने पम्प कर्मी से लूटे 11 लाख रुपये

अपाची बाइक से तीन की संख्या में आए थे अपराधी हथियार का भय दिखा दिया घटना को अंजाम रुपये जमा करने जा रहे थे पंपकर्मी घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी जांच करने घटनास्थल पर पहुंचे एसपी निरीक्षण के बाद कार्रवाई के लिए गठित की एसआईटी

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 04:06 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 06:29 PM (IST)
मोतिहारी मेंं दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने पम्प कर्मी से लूटे 11 लाख रुपये
पूर्वी चंपारण में लूटपाट के बाद बदमाश फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जासं। बेखौफ अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े ङ्क्षचतानमपुर गांव के समीप ग्रामीण सड़क पर पेट्रोल पम्प कर्मी से हथियार के बल पर 10 लाख 94 हजार 148 रुपये लूट लिए। अपराधी तीन की संख्या में अपाची बाइक पर हथियारों से लैस थे।

loksabha election banner

घटना उस वक्त घटी जब स्वागत पेट्रोल पम्प के दो कर्मचारी संदीप कुमार व रामप्रवेश कुमार बाइक से कैश को लेकर भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ङ्क्षचतामनपुर शाखा में जमा कराने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में राजमार्ग को छोड़ कर जैसे ही कर्मी जमुनिया ङ्क्षलक सड़क पर पहुंचे तभी पीछे से ओवरटेक कर अपाची बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और आम्र्स के बल पर उनसे कैश लेकर चलते बने। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा, चकिया एसडीपीओ संजय कुमार, पीपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार टेक्निकल टीम के अधिकारी सहित घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। एसपी नवीन चंद्र झा ने पंप कर्मियों से घटना के संदर्भ में विस्तृत पूछताछ की।

घटना को लेकर एसआईटी का गठन कर दिया गया है। पंप के कैशियर संदीप कुमार ने बताया कि सोमवार को वे अपने पंप के एक अन्य कर्मी रामप्रवेश के साथ बाइक से ङ्क्षचतामनपुर एसबीआई शाखा में कैश जमा कराने जा रहे थे। रास्ते में ग्रामीण सड़क पर बिना नंबर की एक अपाची बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक को रोक लिया एवं हथियार के बल पर रुपये लूट लिया। पंप के सर्विस प्रोवाइडर रंगनाथ कुंअर ने बताया कि इंडियन ऑयल कंपनी ने पंप के एसेटस एवं कैश हैंडङ्क्षलग का कोई इंश्योरेंस नहीं कराया है। ऐसे में नुकसान सर्विस प्रोवाइडर को उठाना पड़ता है, जो काफी नुकसानदेह साबित होता है। सर्विस प्रोवाइडर को सिर्फ 30 हजार रुपये ही मिलते हैं।

- घटना को लेकर एसआइटी का गठन कर दिया गया है। जल्दी ही अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नवीनचंद्र झा एसपी, मोतिहारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.