Move to Jagran APP

जिले में किशोर समेत 10 डूबे, आठ की मौत

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दो दिनों में किशोर समेत 10 लोग डूब गए। इसमें आठ की मौत हो गई जबकि दो की तलाश जारी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 01:20 AM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 01:20 AM (IST)
जिले में किशोर समेत 10 डूबे, आठ की मौत
जिले में किशोर समेत 10 डूबे, आठ की मौत

मुजफ्फरपुर : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दो दिनों में किशोर समेत 10 लोग डूब गए। इसमें आठ की मौत हो गई, जबकि दो की तलाश जारी है।

prime article banner

पारू : थाना क्षेत्र के मोहजमा गाव में शनिवार को स्नान करने के दौरान वैशाली कैनाल नहर में गाव के दिनेश दास के पुत्र विकास कुमार (12)की डूबने से मौत हो गई। मुखिया पति शकर साह ने इसकी पुष्टि की। बंदरा : प्रखंड गोविंदपुर छपरा निवासी रामेश्वर राय के 62 वर्षीय पुत्र राम प्रसाद राय की मौत शौच के दौरान फिसल कर डूबने से हो गई। इसकी पुष्टि मुखिया गीता गुप्ता ने की। मीनापुर : थाना क्षेत्र के नेउरा में 60 वर्षीय बुझावन साह, खेमाईपट्टी में 50 वर्षीय जानकी देवी व मानिकपुर में 47 वर्षीय पुकार सहनी की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से हो गई। सिवाईपट्टी: थाना क्षेत्र के मंगेया पुल में डूबने से दो चचेरे भाई की मौत हो गई। मृतकों में सुरजन पकड़ी गाव के आलोक राय के 13 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार व जितेन्द्र राय के 10 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार शामिल हैं। विधायक मुन्ना यादव ने मौके पर पहुंच कर मृतकों के स्वजन को सात्वना दी। साथ ही चार-चार लाख रुपये मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया। कांटी: पानापुर करियात ओपी क्षेत्र के शेरुकाही में बैजू महतो के 40 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र महतो की मौत फरदो नदी में डूबने से हो गई। सभी शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम में भेज दिया। सरैैया: प्रखंड के गोपालपुर निवासी इरफान नामक झाझा नदी में डूूब गया। गोताखोरों के काफी खोजबीन के बाद भी उसका सुराग नहीं मिल सका। कुढ़नी: तुर्की ओपी के छाजन कोठीपुल समीप रविवार को नून नदी में छाजन विशुनपुर निवासी वीरेंद्र सहनी का 14 वर्षीय पुत्र रवि कुमार डूब गया। वह आठवें वर्ग का छात्र था। इसकी सूचना बीडीओ-सीओ को दी गई। खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम को लगाया गया, लेकिन उसका सुराग नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.