मुंगेर । वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के चौखंडी निवासी सोनू मंडल की हत्या कर अपराधियों ने शव को गंगा में फेंक दिया। हत्या तीन अगस्त रक्षाबंधन के दिन किया गया था, लेकिन अब तक मृतक युवक का शव पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। इस घटना के बाद श्यामपुर व चौखंडी गांव के बीच तनाव व्याप्त है और कभी भी खूनी संघर्ष हो सकता है। इधर पुलिस ने नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उसकी पत्नी व बेटी को तीन दिनों से हिरासत में ले रखा है।

बताया जाता है कि चौखंडी निवासी वकील मंडल का पुत्र सोनू कुमार मंडल रक्षा बंधन के दिन तीन अगस्त को राखी बंधवाने के लिए नौवागढ़ी के विजयनगर गया था। जब वह राखी बंधवा कर लौट रहा था तो अपराधियों ने उसे श्यामपुर के समीप अगवा कर लिया और गंगा किनारे जाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव को गंगा में फेंक दिया। मृतक के पिता वकील मंडल ने वासुदेवपुर ओपी में लिखित आवेदन दिया. जिसमें उसने कहा कि उसके बेटे की हत्या श्यामपुर निवासी बाल्मिकी मंडल, उसका पुत्र व भाई ने मिलकर किया है। हत्या करने के बाद शव को गंगा में फेंक दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ दिन पूर्व अपराधी बाल्मिकी यादव एवं अन्य ने उसके घर पर आकर धमकी दिया था कि बेटे को मेरे हवाले कर दो, नहीं तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। मृतक के पिता के बयान पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

------------------------------- नहीं मिला शव, गोताखोर को लेकर घूम रही पुलिस

अपराधियों ने सोनू मंडल की हत्या करने के बाद उसके शव को गंगा में फेंक दिया। बीते दो दिनों से पुलिस गोताखोर को साथ लेकर गंगा में उसके शव की खोज करने में लगी हुई है, लेकिन उसका शव अब तक बरामद नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह वासुदेवपुर ओपी प्रभारी सुशील कुमार सिंह अन्य पुलिस कर्मियों व गोताखोर के साथ नवगछिया तक शव की खोज की, लेकिन शव की बरामदगी नहीं हो सकी है।

--------------------

कहते है ओपी प्रभारी ओपी प्रभारी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि शव की खोज लगातार खोतागोर व महाजाल गिराकर गंगा में खोजने का काम किया जा रहा है, जबकि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप