Move to Jagran APP

हथियार के बल पर रेलकर्मी के पुत्र के साथ छिनतई

मुंगेर। आदर्श थाना क्षेत्र के मॉडल रेल कॉलोनी के पानी टंकी मैदान के समीप गुरुवार की रात

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 08:15 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 08:15 PM (IST)
हथियार के बल पर रेलकर्मी के पुत्र के साथ छिनतई
हथियार के बल पर रेलकर्मी के पुत्र के साथ छिनतई

मुंगेर। आदर्श थाना क्षेत्र के मॉडल रेल कॉलोनी के पानी टंकी मैदान के समीप गुरुवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने रेलकर्मी के पुत्र के साथ मारपीट और छिनतई की। घटना के शिकार हुए रेलकर्मी कैलाश के पुत्र अमित कुमार ने जमालपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रात में मैं बाजार से अपने क्वार्टर आ रहा था। जैसे ही पानी टंकी समीप पहुंचा तो चार-पांच की संख्या में हथियार से लैस लड़कों ने मेरे सर में पिस्तौल सटा दिया और मेरे पैकेट से पर्स, मोबाइल, एटीएम कार्ड, आइकार्ड सहित नगद रुपये छीन लिए। मैंने जब विरोध किया, तो मेरी पिटाई भी कर दी।

loksabha election banner

जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और टाइगर मोबाइल के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की। घटना स्थल पर रेलकर्मी के पुत्र से छीना गया पर्स, घड़ी, एटीएम कार्ड, आइकार्ड फेका मिला। लेकिन अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। हालांकि थानाध्यक्ष ने दावा किया कि जल्द ही अपराध कर्मी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

----------

मजदूर से हजारों की छिनतई

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : फरीदपुर ओपी क्षेत्र के 6 नंबर गेट के समीप गुरुवार की संध्या एक मजदूर से अपराध कर्मियों द्वारा 13 हजार रुपये की छिनतई करने का मामला प्रकाश में आया है। छिनतई के शिकार सफियाबाद ओपी क्षेत्र के बांक टोला निवासी मजदूर मोहन यादव ने बताया कि महाजन के यहां से दुकानदार का रुपये लेकर आ रहा था। 6 नंबर गेट समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोगों ने मिलकर मेरे पैकेट से 13 हजार रुपये छीन लिए और मारपीट की। इस घटना की जानकारी मजदूर द्वारा फरीदपुर ओपी एवं जमालपुर थाना को लिखित एवं मौखिक रूप से दी गई। आदर्श थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.