Move to Jagran APP

फिर चला बुलडोजर, टूटे कई मकान और दुकान

मुंगेर। सोमवार को दूसरे दिन भी तारापुर में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का बुलडोजर चला । अतिक्रमणकारी प

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 08:52 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 08:52 PM (IST)
फिर चला बुलडोजर, टूटे कई मकान और दुकान
फिर चला बुलडोजर, टूटे कई मकान और दुकान

मुंगेर। सोमवार को दूसरे दिन भी तारापुर में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का बुलडोजर चला । अतिक्रमणकारी प्रशासन की सख्ती के कारण अपने मकान एवं दुकान को टूटता देखते रहे। प्रशासन के द्वारा रविवार को अतिक्रमण हटाने पर विराम लगाया गया था। लेकिन सोमवार सुबह साढे़ सात बजे से ही एसडीओ उपेंद्र ¨सह ने पदाधिकारियों की टीम गठित कर कमान अपने हाथों में लेकर पुलिस बल कि उपस्थिति में अतिक्रमण हटाना शुरू किया। अतिक्रमण हटाने के दौरान उल्टास्थान महादेव मंदिर से धौनी पुल तक एसएच 22 के सड़क के दोनों किनारे कई मकानों दुकानों को नापी किए गए निशान तक तोड़ा गया। अतिक्रमण हटाने के दौरान कुछ लोग मकान और दुकान को खुद ही तोड़ रहे थे, वहीं कुछ लोगों ने प्रशासन से 24 घंटे की मोहलत ली। जिस पर एसडीओ ने मोहलत मांगने वालों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि यदि 24 घंटे में अतिक्रमण नहीं हटा तो किसी प्रकार की नरमी नहीं बरती जाएगी। अतिक्रमण हटाने में डीसीएलआर इश्तियाक अली अंसारी, सीओ तारापुर विद्यानंद राय, इंस्पेक्टर रत्नेश जमादार, थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर, एएसआई केके पांडे, सीआइ अखिलेश्वर यादव, कर्मचारी सहित दर्जनों पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे। वहीं दूसरी और अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाए जाने से दिन भर तारापुर बाजार में बिजली गुल रही। जिससे लोग उमस भरी गर्मी में दिनभर हलकान रहे। इस बाबत बिजली विभाग के जेई जीतेंद्र कुमार ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के दौरान बुलडोजर चलाया जा रहा है। अतिक्रमण हटाने के दौरान बुलडोजर का भाग बिजली के तार में सटने का खतरा रहता है। यदि बिजली रही तो बड़ी अनहोनी हो सकती है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी रहने पर बिजली बंद कर दी जाती है। लेकिन अभियान के रुकते ही वापस बिजली आपूíत कर दी जाएगी ।

loksabha election banner

---------------

भाजपा नेता के पुत्र की तलाश में जुटी पुलिस

बीजेपी नेता मु. तबारक खान के द्वारा एसडीओ के साथ की गई हाथापाई के बाद उसके पुत्र द्वारा सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन को धमकी दी गई थी। इसको लेकर एसपी गौरव मंगला ने सख्त रूख अपनाते हुए आरोपित को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस ने भाजपा नेता के पुत्र की तलाश जारी कर दी है। पुलिस ने कहा कि इस प्रकार की धमकी देने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.