मुंगेर। बरियारपुर प्रखंड कार्यालय के नए भवन के लिए जमीन का अधिग्रहण शीघ्र होगा। जमीन अधिग्रहण के बाद प्रखंड कार्यालय के लिए मॉडल भवन का निर्माण कराया जाएगा।

उक्त बातें डीएम आनंद शर्मा ने रविवार को प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण करने के दौरान कही। निरीक्षण के दौरान डीएम ने आम लोगों से भी बातचीत की और बरियारपुर की प्रमुख समस्याओं के बारे में जानकारी ली। लोगों ने प्रखंड कार्यालय का अपना भवन नहीं होने, रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण के लिए अतिक्रमण नहीं हटाए जाने तथा घोरघट पुल निर्माण में आ रही समस्याओं के बारे में डीएम को जानकारी दी।

डीएम ने मनरेगा पीओ को जिला में छोटे छोटे चेकडेम बनाने का प्रस्ताव भेजने के निर्देश दिया ताकि पानी की समस्या दूर हो सके। इसके बाद डीएम ने रेलवे ओवर ब्रिज निर्माण कार्य को देखा तथा पुल निगम के अभियंता से इसमें हो रही परेशानी के बारे में पूछा। यहां से वे घोरघट पुल के निर्माण स्थल पर गए तथा जमीन अधिग्रहण में आने वाली बाधा के बारे में पुल निर्माण करा रही कंपनी के अधिकारी से बात की। डीएम ने जमीन मालिक को बुला कर उनसे पुल निर्माण के लिए जमीन देने की अपील की। डीएम ने कहा कि पुल निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद पूरे क्षेत्र का विकास होगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस