मुंगेर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकारामपुर से गोली तस्कर को गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान गिरफ्तार तस्कर के पास से 9 एमएम का 14 गोली बरामद किया गया। गिरफ्तार युवक की पहचान सहरसा जिला के सिमरी बख्तियारपुर निवासी अभय कुमार राय के रूप में की गई। मुफस्सिल थानाध्यक्ष ¨मटू कुमार ¨सह ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में गोली की तस्करी होने वाली है। पुलिस ने टीम का गठन कर घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

--------------------

मोबाइल चोरी के आरोपित को भेजा जेल

संवाद सूत्र, मुंगेर : कासिमबाजार थाना क्षेत्र के ब्रहमस्थान निवासी रोहित कुमार को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया। इस बात की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अजय कुमार अजनवी ने कहा कि तीन माह पहले मोबाइल चोरी की घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। उसी मामले में रोहित कुमार नामजद अरोपित था।

-----------------

वारंटी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, असरगंज (मुंगेर) : दो अलग अलग मामले में दो लोगों को स्थानीय थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मनोज यादव को बिना चलान के ओवरलोड कर बालू ले जाने और कई वर्षों से फरार मंगरप्पा गांव के अनुपलाल ¨सह को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। यह जानकारी थाना पुलिस ने दी।

Posted By: Jagran