हवेली खड़गपुर (मुंगेर) : शामपुर थाना पुलिस ने अलग-अलग मामले में चार नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शामपुर थानाध्यक्ष राकेश रंजन झा ने बताया कि पुलिस पर हमला करने मामले में बढौना गांव के ज्वाला पासवान। मारपीट मामले के नामजद आरोपित बहादुरपुर गांव के फंटूश यादव। उत्पाद अधिनियम मामले के नामजद आरोपित पुरुषोत्तमपुर गांव के संजीत ठाकुर और होरिल मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

------------------------------

एसडीओ के निरीक्षण में गायब मिले चिकित्सक

संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर): अनुमंडल पदाधिकारी अमिताभ कुमार गुप्ता ने शनिवार को अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गंगटा का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान चिकित्सक व कर्मी गायब मिले। निरीक्षण के उपरांत एसडीओ ने बताया कि अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गंगटा में प्रतिनियुक्त डा. अनिल कुमार और फार्मासिस्ट सरोज कुमार बिना सूचना के अनुपस्थित मिले। टेटिया बंबर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को निर्देशित किया गया है कि दोनों से स्पष्टीकरण पूछे और अपने मंतव्य के साथ उस स्पष्टीकरण का जवाब अनुमंडल पदाधिकारी को भेजें।

---------------------------

चलाया गया मास्क चेकिग अभियान

हवेली खड़गपुर(मुंगेर): कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर पदाधिकारियों ने अलग-अलग स्थानों पर मास्क चेकिग अभियान चलाया। राजस्व पदाधिकारी प्रीति कुमारी की ओर मुख्य बाजार, सोहन लाल यादव चौक सहित कई स्थानों पर मास्क चेकिग अभियान चलाकर 17 लोगों से 50 रुपया की दर से जुर्माना वसूल किया गया। कुल 850 रुपया वसूल किया है। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रथमा पुष्पांकर ने अभियान चलाकर सात लोगों से 50 रुपया की दर से जुर्माना वसूल किया है। उन्होंने कुल 350 रुपया जुर्माना वसूल किया है।

------------------------

तीन मामलों का निष्पादन

हवेली खड़गपुर(मुंगेर): भूमि विवाद का निष्पादन को लेकर अलग-अलग थाना में लेकर जनता दरबार में कुल तीन मामलों का निष्पादन किया गया है। राजस्व पदाधिकारी प्रीति कुमारी ने बताया कि हवेली खड़कपुर में एक, शामपुर थाना में दो मामलों का निष्पादन किया गया है। हवेली खड़गपुर में तीन और शामपुर थाना में एक नए मामले आए हैं।

Edited By: Jagran