Move to Jagran APP

कोरोना संकट के बीच जिप बोर्ड ने पारित किया 40 लाख रुपये लाभ का बजट

मुंगेर । बुधवार को जिला परिषद बोर्ड की बैठक जिप अध्यक्ष रामचरित्र मंडल की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 07:01 PM (IST)
कोरोना संकट के बीच जिप बोर्ड ने पारित किया 40 लाख रुपये लाभ का बजट
कोरोना संकट के बीच जिप बोर्ड ने पारित किया 40 लाख रुपये लाभ का बजट

मुंगेर । बुधवार को जिला परिषद बोर्ड की बैठक जिप अध्यक्ष रामचरित्र मंडल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए बजट पारित किए गए। जिला परिषद ने कोरोना संकट के बीच 40 लाख दो हजार 503 रुपये लाभ का बजट प्रस्तुत किया। वित्तीय वर्ष की अनुमानित आय 15 करोड़ 82 लाख, चार हजार 835 रुपये बताया गया। जबकि वर्ष की अनुमानित व्यय 14 करोड़ 60 लाख 22 हजार 331 रुपये दिखाए गए। बैठक में विभिन्न क्षेत्रों के जिला परिषद सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से संबंधित पदाधिकारियों को अवगत कराया । धराहरा की रीना देवी ने कहा कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय इटवा में डीईओ की मनमानी से शिक्षकों को छह माह से वेतन नहीं मिल रहा है। हेमजापुर में महावीर स्थान के पास बिजली के नंगा तार का मामला भी उठा।

loksabha election banner

बिजली विभाग के इंजीनियर ने सदन में 15 दिन के अंदर तार बदल देने का आश्वासन दिया।

इस संबंध में मुख्य कार्यपालक अभियंता सह डीडीसी संजय कुमार ने बताया कि वार्षिक योजना के साथ ही मनरेगा, 15 वें वित्त आयोग के अलावा विभिन्न विभागों की समीक्षा की गई।

डीडीसी ने कहा कि बैठक में आईसीडीएस, बिजली, मनरेगा, शिक्षा सहित सभी विभागों के अधिकारियों को बुलाया गया था। जिनसे सदस्यों ने बारी-बारी से अपने-अपने क्षेत्रों की स्थिति से उन्हें अवगत कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.