Move to Jagran APP

Bihar: दिव्यांग माता-पिता का छिन गया इकलौता सहारा, घर से बुलाकर 22 साल के युवक की हत्या; खेत में मिला शव

मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र स्थित बसैठ चानपुरपट्टी गांव में शनिवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के पिता दिव्यांग और माता मूकबधिर है। युवक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sat, 04 Feb 2023 12:26 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 12:26 PM (IST)
Bihar: दिव्यांग माता-पिता का छिन गया इकलौता सहारा, घर से बुलाकर 22 साल के युवक की हत्या; खेत में मिला शव
मधुबनी: बेनीपट्टी की बसैठ में घटनास्थल पर पुत्र की मौत के बाद विलाप करते दिव्यांग पिता व मूकबधिर माता

बेनीपट्टी(मधुबनी), जागरण संवाददाता। मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र स्थित बसैठ चानपुरपट्टी गांव में शनिवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान बसैठ गांव निवासी 22 वर्षीय प्रहलाद कुमार झा के रूप में की गई है। मृतक के पिता दिव्यांग और माता मूकबधिर है। युवक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। युवक की हत्या के बाद स्वजन में कोहराम मच गया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेजने की तैयारी में जुट गई है।

loksabha election banner

घर से बुलाकर ले गए दो बाइक सवार

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि मामले की गहन जांच कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की सुबह जब लोग घर से बगीचा की ओर निकले तो खेत में युवक का शव देखा। इस घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक के दिव्यांग पिता दिगम्बर झा ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात दस बजे बाइक पर सवार दो लोग घर आए थे। दोनों उनके पुत्र प्रह्लाद को बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए।

रातभर घर नहीं लौटा बेटा, दिन में मिली लाश

इसके बाद बेटा रातभर घर नहीं लौटा। सुबह होने पर सूचना मिली कि खेत में युवक का लाश पड़ा हुआ है। मृतक प्रहलाद भाई में अकेला था। मृतक दिव्यांग पिता और मूकबधिर माता का इकलौता सहारा था। घटनास्थल पर अवर निरीक्षक रामचंद्र प्रसाद, सूरज कुमार , सहायक अवर निरीक्षक संजीत कुमार पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। पुलिस घटना के कारणों और हत्यारों का पता लगाने में जुट गई है।

बिहार में NIA की बड़ी कार्रवाई: PFI के राज्य सचिव के घर छापा, इंटर के छात्र समेत हिरासत में तीन संदिग्ध

Rail Budget में बिहार को सौगात: तीन नई वंदे भारत एक्सप्रेस का ऐलान, चार घंटे में पहुंचेंगे पटना से रांची


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.