Move to Jagran APP

मतदान केंद्रों पर समय रहते सुविधाएं कराएं उपलब्ध

मधुबनी। झंझारपुर अनुमंडल सभागार में झंझारपुर विधान सभा क्षेत्र के सभी 32 सेक्टर पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक एसडीएम अंशुल अग्रवाल की अध्यक्षता में सोमवार को हुई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 11:13 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:13 PM (IST)
मतदान केंद्रों पर समय रहते सुविधाएं कराएं उपलब्ध
मतदान केंद्रों पर समय रहते सुविधाएं कराएं उपलब्ध

मधुबनी। झंझारपुर, अनुमंडल सभागार में झंझारपुर विधान सभा क्षेत्र के सभी 32 सेक्टर पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक एसडीएम अंशुल अग्रवाल की अध्यक्षता में सोमवार को हुई। बैठक प्रारंभ कर श्री अग्रवाल जिला की बैठक में चले गए उसके बाद सेक्टर वाइज समीक्षा नोडल पदाधिकारी सह बीडीओ डॉ. अमित कुमार अमन ने की। उन्होंने बारी बारी से सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट, सेक्टर पुलिस पदाधिकारी, फ्लाईग मेजिस्ट्रेट, स्टेटिक सर्विलांस टीम से बूथ का रूट चार्ट, नजरी नक्शा, बूथ पर उपलब्ध सुबिधा, सुविधाओ में कमी आदि के विषय पर समीक्षा की। बीडीओ ने सभी से चुनाव आयोग द्वारा दिये गए सी विजिल एवम ट्रेसेस एप्प डाऊनलोड करने को कहा। डिजिटल सुबिधा सी विजिल एप्प को प्ले स्टोर में जाकर अधिकारी के अलावा आम लोग भी डाउनलोड कर सकते हैं। दूसरा एक और एप्प ईएलई /ट्रेसेस है। यह विशेष कर सेक्टर पदाधिकारी को डाउनलोड करना है। किसी भी बूथ पर उपलब्ध सुबिधा में कमी दिखे अथवा गड़बड़ी दिखे तो इसे ़फोटो या वीडियो की शक्ल में मोबाइल से शूट कर भेज देना है। लोकेशन के आधार पर संबधित जवाबदेह अधिकारी को शिकायत मिल जाएगी। बैठक के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि विधानसभा के अंतर्गत 32 सेक्टर के जिम्मे 320 बूथ है। किसी बूथ पर अगर चुनाव आयोग के निर्देशानुसार उपलब्ध सुविधा में कमी है तो इसे समय रहते दूर किया जा सके। बूथ पर रैम्प, बिजली, पेय जल ,शौचालय और पहुंचने के सुगम रास्ते पर विशेष नजर रखनी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.