Move to Jagran APP

रग्बी में पटना, मधेपुरा, नवादा, सिवान अगले चरण में

राज्यस्तरीय विद्यालय रग्बी प्रतियोगिता के दूसरे दिन कई मैच खेले गए। सुपौल की टीम के नहीं आने से भागलपुर को वाकओवर मिल गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 10:48 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 10:48 PM (IST)
रग्बी में पटना, मधेपुरा, नवादा, सिवान अगले चरण में
रग्बी में पटना, मधेपुरा, नवादा, सिवान अगले चरण में

मधुबनी। राज्यस्तरीय विद्यालय रग्बी प्रतियोगिता के दूसरे दिन कई मैच खेले गए। सुपौल की टीम के नहीं आने से भागलपुर को वाकओवर मिल गया। पंडौल उच्च विद्यालय मैदान में चल रही प्रतियोगिता में अंडर-14 में सुपौल टीम नहीं आई। इससे भागलपुर को वॉक ओवर मिला। यह टीम अगले चरण में पहुंच गई। मधेपुरा बनाम पूर्णिया में गोल्डेन टाइम के आधार पर मधेपुरा अगले चरण में प्रवेश किया। जबिक नवादा ने सारण को 5-0, सिवान ने रोहतास को को 5-0 और कटिहार ने शेखपुरा को 10-0 से पराजित कर अगले चरण में प्रवेश किया। वहीं गोल्डेन टाइम के आधार पर खगड़िया ने जहानाबाद को हराकर नाक ऑउट राउंड के अगले चरण में जगह बनाई। वॉकओवर के आधार पर समस्तीपुर की टीम भी अगले चरण में पहुंच गई।

loksabha election banner

अंडर-17 के मैच में सुपौल ने भागलपुर को 4-0 से तथा पूर्णिया ने मधेपुरा को 5-0 से हरा अगले चरण में प्रवेश किया। अंडर-19 में शेखपुरा ने कटिहार को 22-0 से, जहानाबाद ने खगड़िया को 10-0 से, मुंगेर ने वैशाली को 7-0 से, पटना ने भागलपुर को 15-0 से, भोजपुर ने सारण को 22-7 से, मुजफ्फरपुर ने समस्तीपुर को 5-0 से, जमुई ने शेखपुरा को 5-0 से तथा नालंदा ने मुंगेर को 36-0 से हराकर अगले चरण में जगह बनाई। मधुबनी बनाम जहानाबाद के रोमांचक मुकाबले में टॉस के आधार पर मधुबनी की टीम अगले राउंड में पहुंची। समस्तीपुर को वॉक ओवर के आधार पर अगले चरण में जगह मिली।

रग्बी के प्रति लोगों का उत्साह चरम पर है। सैकड़ों युवा मैच देखने पंडौल उच्च विद्यालय के मैदान में पहुंच रहे हैं। जिला खेल पदाधिकारी विजय कुमार पंडित, सुनील ठाकुर, मीनाक्षी कुमारी, रिकु कुमारी, उदय शंकर तिवारी समेत दर्जनों पदाधिकारी व शारीरिक शिक्षक मैच के सफल संचालन के लिए लगे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.