Move to Jagran APP

RJD MLA ने दिखाई धौंस, कहा- बीडीओ, डीएम कोई हो, 24 घंटे में करवा देंगे ट्रांसफर

मधुबनी के झंझारपुर विधायक गुलाब यादव ने धौंस दिखाते हुए कहा कि डीएम हो या एसडीओ या कोई और चौबीस घंटे के भीतर उसका ट्रांसफर करा देंगे। उनके इस विवादित बयान का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 01:03 PM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 10:50 PM (IST)
RJD MLA ने दिखाई धौंस, कहा- बीडीओ, डीएम कोई हो, 24 घंटे में करवा देंगे ट्रांसफर
RJD MLA ने दिखाई धौंस, कहा- बीडीओ, डीएम कोई हो, 24 घंटे में करवा देंगे ट्रांसफर

मधुबनी [जेएनएन]। अनुमंडल मुख्यालय स्थित ललित-कर्पूरी स्टेडियम में आयोजित इंद्र पूजा मेला में मंच से स्थानीय राजद विधायक गुलाब यादव ने विवादित बयान देते हुए कहा कि बीडीओ, डीएम हो या कोई और 24 घंटे में ट्रांसफर करा देंगे। उनके इस संबोधन ने यहां के राजनीतिक, प्रशासनिक हलके में  खलबली मचा दी। विधायक द्वारा मंच से वहां उपस्थित लोगों  के संबोधन का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद इसपर चर्चा सुर्खियों में है।

loksabha election banner

इस वीडियो में विधायक गुलाब यादव द्वारा इंद्र पूजा मेला आयोजन में किसी भी प्रकार का व्यवधान डालने पर संबंधित अधिकारी का 24 घंटे में तबादला करवा  देने की बात कहते देखा जा रहा है। 

इस मामले में विधायक ने पूछे जाने पर बताया कि इंद्र पूजा में आने के बाद उन्हें बताया गया था कि झंझारपुर के एसडीओ द्वारा इंद्र पूजा कमिटी के लोगों से कहा गया  था कि चूंकि विधायक गुलाव यादव द्वारा इंद्र पूजा का उद्घाटन कराया गया है, इसलिए यहां का प्रशासन उन्हें सहयोग नहीं करेगा।

इस तरह की जानकारी मिलने के बाद ही उन्होंने अपने संबोधन में सभी पुलिस पदाधिकारियों को सहयोग के लिए धन्यवाद देने के बाद कहा कि अगर मेला में किसी प्रकार का हुड़दंग होता है तो वे जिला क्षेत्र के बीडीओ से लेकर डीएम तक का ट्रांसफर कराने की क्षमता रखते हैं। 

वहीं इस मामले में पूछे जाने पर एसडीओ विमल कुमार मंडल ने बताया कि इंद्र पूजा कमेटी के सदस्यों के साथ हुई प्रशासनिक बैठक में सिर्फ इतना कहा गया था कि मेला में  ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम की इजाजत नहीं दी जा रही। क्योंकि दर्शकों की भीड़ को संभाल पाना मुश्किल हो जाता है। इंद्र पूजा का उद्घाटन विधायक श्री यादव द्वारा किए जाने पर बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.