Move to Jagran APP

दवा दुकान में छापेमारी, प्रतिबंधित औषधियां बरामद

मधुबनी। नारकोटिक्स विभाग के पटना स्थित नियंत्रण कक्ष के निर्देश पर जिला औषधि नियंत्रण कक्ष मधुबनी के अवर औषधि निरीक्षण अमित कुमार ने लौकहा पुलिस की सहायता से शनिवार को लौकहा स्टेशन चौक स्थित एक दवा की दुकान में छापामारी कर वहां से भारी मात्रा में प्रतिबंधित मादक औषधियां बरामद की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 10:39 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 06:07 AM (IST)
दवा दुकान में छापेमारी, प्रतिबंधित औषधियां बरामद
दवा दुकान में छापेमारी, प्रतिबंधित औषधियां बरामद

मधुबनी। नारकोटिक्स विभाग के पटना स्थित नियंत्रण कक्ष के निर्देश पर जिला औषधि नियंत्रण कक्ष, मधुबनी के अवर औषधि निरीक्षण अमित कुमार ने लौकहा पुलिस की सहायता से शनिवार को लौकहा स्टेशन चौक स्थित एक दवा की दुकान में छापामारी कर वहां से भारी मात्रा में प्रतिबंधित मादक औषधियां बरामद की। नारकोटिक्स विभाग के पटना नियंत्रण कक्ष को इस संबंध में गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। दवा दुकान के अंदर से कोलिन युक्त डायलेक्स बीसी अर्थात कोरेक्स की 85 फाइलें, डायजोलैब इंजेक्शन के 432 एंपुल तथा फेनारगन इंजेक्शन के 440 एंपुल के अलावा अन्य कई प्रतिबंधित औषधियां बरामद हुई। दवा दुकानदार रंजीत नायक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद औषधियों की बिक्री सिर्फ पंजीकृत चिकित्सकों के पुर्जे पर ही दिए जाने का प्रावधान है। ऐसा बताया गया है कि अवर औषधि निरीक्षक के प्रतिवेदन के आधार पर इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कर गिरफ्तार दवा दुकानदार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

loksabha election banner

150 बोतल नेपाली शराब के साथ बाइक जब्त

लौकही (मधुबनी), संस : अंधरामठ थाना पुलिस ने नरही में एक बाइक को जब्त किया। जिस पर 150 बोतल नेपाली देशी शराब दिलवाले सौंफी बोरी मे बांध कर लदा हुआ था। पुलिस धंधेबाज को नहीं पकड़ सकी। बाइक लबारिस हालत मे निर्मली कुनौली सड़क पर नरही में खड़ी थी। पुलिस को आते देख धंधेबाज पहले ही गाड़ी छोड़कर भाग गया था।

शराब तस्कर गिरफ्तार

जयनगर (मधुबनी), संस : देवधा थाना पुलिस ने दो बोतल नेपाली विदेशी शराब संग एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार शराब तस्कर थाना के अकोउन्हा गांव निवासी मुकेश मुखिया बताया जाता है। थाना अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में मधुबनी भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.