Move to Jagran APP

सारा काम छोड़ दो, पहले वोट दो

बेतियानगर के बुद्धिजीवियों की राय है कि लोकतंत्र में मतदान महादान है। । नगर के बुद्धिजीवियों की राय है कि लोकतंत्र में मतदान महादान है। आपके द्वारा दिया गया

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 May 2017 03:01 AM (IST)Updated: Sun, 21 May 2017 03:01 AM (IST)
सारा काम छोड़ दो, पहले वोट दो
सारा काम छोड़ दो, पहले वोट दो

बेतिया। नगर के बुद्धिजीवियों की राय है कि लोकतंत्र में मतदान महादान है। आपके द्वारा दिया गया एक-एक वोट किसी शहर की सूरत बदल सकती है। लोगों को मतदान के लिए जागरुक होना चाहिए। सुबह में पहले अपने निर्धारित बूथ पर पहुंच कर पहले मतदान करना चाहिए फिर जलपान करना चाहिए। पहला काम बूथ पर जाना फिर होगा मजे में खाना। सजग लोगों का कहना है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य ही करेंगे। कारण कि दैनिक जागरण ने अपना नजरिया प्रकाशित कर हममें नई उर्जा का संचार किया है। साथ ही हमारी बातों को भी प्रमुखता से रखा है। इस खबर को प्रत्याशी भी पढ़े है। अब हम मतदान कर उन्हें अपना प्रतिनिधि चुनेंगे वे नगर का विकास करेंगे। ताकि हम गर्व से कह सकेंगे कि हम बेतिया नगर परिषद क्षेत्र के निवासी है।

loksabha election banner

------------------------------------------------------------------

बोले वोटर

----- संजीव कुमार का कहना है कि हम अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। सुबह में ही तैयार होकर बूथ पर जाएंगे व इवीएम का बटन दबा कर बेतिया के विकास की गाथा लिखेंगे। उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण ने हमारी आवाज को प्रमुखता से उठाया है। यह अच्छी पहल है।

----- सतीश कुमार का कहना है कि सभी लोगों को मतदान करना चाहिए। उनके द्वारा चुना गया प्रतिनिधि ही नगर को विकास के पथ पर अग्रसर करेगा। हमें मतदान को प्रमुखता से लेना चाहिए। इससे हमें व हमारे नगर को ही फायदा है।

----- विनय कुमार का कहना है कि नगर के सभी वार्ड के वोटरों को सर्वप्रथम रविवार को मतदान का कार्य ही पहले व प्रमुखता से करना चाहिए। अपने घर परिवार के सभी सदस्यों व आसपास के लोगों में भी जागृति लानी चाहिए। यह हमारा कर्तव्य है।

----- आशुतोष कुमार पांडेय का कहना है कि रविवार का दिन हमारे लिए काफी अच्छा है। इस दिन हम अपने वार्ड का प्रतिनिधि का चुनाव करेंगे। जो हमारे वार्ड का विकास कार्य कराने के साथ साथ हमारे साथ हर कदम चलने के लिए तैयार रहेगा। हमें दैनिक जागरण ने काफी प्रभावित किया है।

--------------------------------------------------------------

इनसेट

फोटो 20 बीइटी 24 से 27 तक

युवाओं में भी है मतदान का उत्साह

----- नीरज कुमार का कहना है कि हमें काफी खुशी है कि मतदान का मौका मिला करता है। यह हमारे लिए काफी अच्छा है कि हम एक एैसे प्रतिनिधि का चुनाव करेंगे जो हमारे वार्ड के विकास में महती भूमिका निभाएगा।

----- राजन यादव का कहना है कि चुनाव लोकतंत्र का मजबूत स्तंभ है। हम रविवार को सर्वप्रथम मतदान करके ही अन्य कार्यो का निष्पादन करेंगे। हमें अच्छा प्रतिनिधि का चयन करना है। जो हमारे साथ सदा ही तत्पर रहे।

-----मनीष कुमार का कहना है कि यह काफी खुशी की बात है कि नगर परिषद का चुनाव कार्य हो रहा है। हम मतदान करने में अवश्य ही प्रमुखता से हिस्सा लेंगे। हमारे द्वारा चुना गया प्रतिनिधि वार्ड का हरेक मामलेमें विकास करेगा।

----- सुनील कुमार का कहना है कि वार्ड पार्षद पद के लिए हो रहा चुनाव हमारे वार्ड ही नहीं बल्कि पूरे शहर का विकास करने में सहायक साबित होगा। हम सुबह में ही प्रमुखता से पहले बूथ पर पहुंच कर ही मतदान करेंगे। साथ ही परिजनों को भी साथ लेकर जाएगे।

----------------------------------------------------------------------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.