Move to Jagran APP

जहानाबाद के चालक को गोली मारकर ट्रक लूटा

दिनों दिन बेलगाम होते जा रहे हैं । इसी का परिणाम है की अपराधी बेखौफ अपराध को अंजाम दे बड़े आराम से निकल भागते हैं । बीती रात अपराधीयों ने एक ट्रक ड्राईवर के पैर में गोली मार फेविकॉल से लदे उसके ट्रक को ले भागे । सकरी थाना क्षेत्र के नरपतिनगर स्थित महुआ गाछी में अहले सुबह लोग उस वक्त डर गए जब पैर में गोली लगे एक अंजान व्यक्ति को कराहते देखा । लोगों ने तत्काल इसकी सूचना सकरी थाना को दिया । सुचना मिलते ही पुलिस गश्ती दल वहां पहुंच घायल को तत्काल उठा सकरी स्थित रामशीला हैल्थ केयर अस्पताल लाए । जहां होश आने पर 26 वर्षिय घायल व्यक्ति ने बताया की वह जहानाबाद जिला के सोहे गांव निवासी रामलखन सिंह प्रसाद के पुत्र धीरज कुमार यादव हैं जो पेशे से ट्रक चालक हैं । वह पटना से फेविकॉल से लदी 407 ए

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 12:34 AM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 12:34 AM (IST)
जहानाबाद के चालक को गोली मारकर ट्रक लूटा
जहानाबाद के चालक को गोली मारकर ट्रक लूटा

मधुबनी। चालक को गोली मारकर पटना से फारबिसगंज जा रहे ट्रक को अपराधियों ने लूट लिया। एनएच-57 पर मुजफ्फर से दरभंगा के बीच गायघाट के पास चार पहिया वाहन पर सवाल दस की संख्या में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। चालक को सकरी थाना क्षेत्र के पास छोड़ दिया। साथ ही ट्रक लेकर भाग गए। ट्रक पर फेविकॉल लदा था। चालक जहानाबाद जिले के सोहे गांव निवासी रामलखन सिंह प्रसाद का पुत्र धीरज कुमार यादव है।

loksabha election banner

घटना की जानकारी सोमवार सुबह तब हुई जब सकरी थाना क्षेत्र के नरपतिनगर स्थित महुआगाछी में अहले सुबह लोग पैर में गोली लगे चालक को कराहते देखा। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना सकरी थाना को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमोद कुमार झा पुलिस गश्ती दल के साथ वहां पहुंचे। चालक को तत्काल सकरी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

होश आने पर चालक ने पुलिस को बयान दर्ज कराया। कहा, पटना से फेविकॉल से लदे 407 एलटीसी ट्रक (बीआर वनजीए 1405) लेकर सुपौल होते हुए फारबिसगंज जा रहा था। मुजफ्फरपुर टॉल प्लाजा के बाद एक चार पहिया वाहन ओवरटेक करते हुए गायघाट के निकट उसे रोका। उस गाड़ी में करीब दस लोग सवार थे । उनलोगों ने चालक को पहले ट्रक से उतारकार पीटा। विरोध करने पर चालक के बाएं पैर में गोली मार दी। इसके बाद उसकी आंखों पर पट्टी बांधते हुए अपनी गाड़ी में बिठा लिया। उसमें से चार अपराधी ट्रक लेकर भाग निकले। अन्य बदमाश घायल चालक को अपने वाहन में वहां से सकरी थाना क्षेत्र के नरपतिनगर हॉल्ट क्रास कर महुआगाछी लाकर उतार दिए। सुबह के लगभग चार बजे ग्रामीणों की नजर उसपर पड़ी। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया की चूंकि घटनास्थल मुजफ्फरपुर का गायघाट थाना क्षेत्र है। इसलिए फर्द बयान लेकर गायघाट थाना को भेज दिया गया है। वहीं घायल चालक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.