Move to Jagran APP

मधुबनी: मंत्री के काफिले को साइड न देने पर अंगरक्षक ने बस ड्राइवर को थप्‍पड़ मारा, चालक ने किया हाईवे जाम

Bodyguard Of Transport Minister Slaps Bus Driver मधुबनी के फुलपरास अनुमंडल मुख्यालय के लोहिया चौक एनएच- 57 पर रविवार को क्षेत्रीय विधायक सह सूबे के परिवहन मंत्री शीला कुमारी मंडल के काफिले को बस चालक ने साइड नहीं दिया।

By Prateek JainEdited By: Prateek JainPublished: Sun, 21 May 2023 04:30 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 04:30 PM (IST)
मधुबनी: मंत्री के काफिले को साइड न देने पर अंगरक्षक ने बस ड्राइवर को थप्‍पड़ मारा, चालक ने किया हाईवे जाम
मंत्री के काफिले को साइड न देने पर अंगरक्षक ने बस ड्राइवर को थप्‍पड़ मारा, चालक ने किया हाईवे जाम

मधुबनी, जागरण टीम: मधुबनी के फुलपरास अनुमंडल मुख्यालय के लोहिया चौक एनएच- 57 पर रविवार को क्षेत्रीय विधायक सह सूबे के परिवहन मंत्री शीला कुमारी मंडल के काफिले को बस चालक ने साइड नहीं दिया।

loksabha election banner

इससे नाराज होकर मंत्री के अंगरक्षक ने बस चालक को थप्पड़ मार दिया, जिससे आक्रोशित बस चालक ने एनएच 57 पर बस लगाकर जाम कर दिया व हंगामा करने लगा।

पुलिस ने दो लोगों को सत्‍यापन के लिए हिरासत में लिया

इस कारण मंत्री का काफिला लगभग 20 मिनट तक हो-हंगामे व जाम में एनएच- 57 लोहिया चौक पर फंसा रहा। वहीं, हाईवे लगभग 20 मिनट तक जाम होने से आमजनों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

थानाध्यक्ष ललन प्रसाद चौधरी ने बस स्टैंड से दो लोगों को सत्यापन के लिए हिरासत में लिया है। थाना अध्यक्ष ने उक्त स्थान पर टेम्पु व अन्य छोटे वाहनों के ठहराव पर रोक लगाते हुए थाना पुलिस ने लोहिया पर बस इंचार्ज द्वारा लगाए गए टिकट काउंर को भी हटवाया।

परिवहन मंत्री के पति ने की जांच की मांग 

उपद्रवी तत्वों ने घटना की है। मंत्री की सुरक्षा में सेंध का मामला है। इसमें राजनीतिक साजिश से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। पुलिस गहराई से मामले की जांच करे। - शैंलेंद्र मंडल, मंत्री के पति और जदयू के प्रदेश महासचिव

इधर, फुलपरास में स्थाई बस स्टैंड नहीं रहने के कारण एनएच 57 लोहिया चौक पर हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है, जिसके कारण निजी वाहनों को एनएच 57 लोहिया चौक से गुजरने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.