Move to Jagran APP

खाने-पीने में खर्च की करनी थी भरपाई, लूट ली बाइक

मधुबनी। जयनगर निवासी रामबाबू पूर्वे से एनएच-57 पर बाइक लूटे जाने के मामले के उद्भेदन से पढ़े-लिखे युवाओं की भटकती दिशा भी सामने आई है। इस मामले में गिरफ्तार डबहारी गांव का दुर्गेश कुमार झा बीकॉम पास है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 11:29 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 11:29 PM (IST)
खाने-पीने में खर्च की करनी थी भरपाई, लूट ली बाइक
खाने-पीने में खर्च की करनी थी भरपाई, लूट ली बाइक

मधुबनी। जयनगर निवासी रामबाबू पूर्वे से एनएच-57 पर बाइक लूटे जाने के मामले के उद्भेदन से पढ़े-लिखे युवाओं की भटकती दिशा भी सामने आई है। इस मामले में गिरफ्तार डबहारी गांव का दुर्गेश कुमार झा बीकॉम पास है। वह मुजफ्फरपुर में किसी चार्टर्ड एकाउंटेंट के यहां नौकरी करता है। गांव में भागवत कथा में आया था। दूसरा अजीत उर्फ अशोक मुखिया बरगोनिया गांव का है। वह मछली का कारोबारी है। इसके अलावा दो अपराधी संतोष कुमार मिश्रा एवं झुलबुल झा के बाबत भी कोई आपराधिक रिकॉर्ड अब तक नहीं मिला है। बताया जाता है कि दुर्गेश ने गांव के बगल में मनीगाछी थाना के एनएच-57 पर स्थित एक बड़े रोस्टोरेंट में खाना खाने की इच्छा जाहिर की। चारों मिलकर कहीं शराब खरीदी। इसके बाद रेस्टोरेंट में खाना खाया। यहां सभी की नजर बचाकर शराब का भी सेवन किया। होटल का बिल अजीत उर्फ अशोक मुखिया ने भरा। छह सौ से आठ सौ का बिल उसे बड़ा लगा। साथियों को कहा कि भोजन में ही उसका सारा खर्च हो गया। उसकी आपत्ति पर अन्य तीनों ने एनएच पर ही इसकी भरपाई की योजना बना डाली। खाना खाने की जगह से करीब दस किलोमीटर पूरब झंझारपुर क्षेत्र में आकर बाइक लूट की घटना को अंजाम दे दिया। महज आठ सौ रुपये के लिए इतना बड़ा जोखिम उठाने की मानसिकता से पुलिस पदाधिकारी भी हतप्रभ हैं।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.