मधुबनी । शराब धंधेबाजों ने स्कूली वैन को भी नहीं बख्शा। अपने फायदे के लिए वे इसका भी इस्तेमाल करने से चूक नहीं रहे। बेनीपट्टी पुलिस ने इसका पर्दाफाश तब किया जब मनपौरा गांव के निकट एक स्कूली वैन से 750 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की। पुलिस ने मौके से धंधेबाज महादेवपट्टी हरलाखी के रौशन कुमार दास को गिरफ्तार कर न्यायिक प्रक्रिया में भेजा जहां से उसे जेल रवाना कर दिया गया। डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन, प्रभारी थानाध्यक्ष रविद्र प्रसाद, अनि सदन राम ने मनपौर गांव के बगीचा के निकट स्कूली मारूती वैन को रोककर तलाशी ली। इस दौरान गाड़ी में बोरी में रखा हुआ 750 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद किया गया। पुलिस शराब धंधेबाज से पूछताछ कर रही है। शराब से लदी स्कूली वैन को जब्त कर लिया गया है।

माडर गांव से 81 लीटर विदेशी शराब बरामद

रहिका थाना क्षेत्र के माडर गांव से पुलिस ने 81 लीटर शराब बरामद किया है। रहिका थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया की पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी को पहुंची और आम के बगीचा से विदेशी शराब का जखीरा बरामद किया। शराब अरुणाचल प्रदेश और झारखंड निर्मित हैं। हालांकि, मौके से किसी धंधेबाज की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का मानना है कि अवैध रूप से शराब माफिया अलग-अलग गिरोह बनाकर काम कर रहा है। पुलिस लगातार मिल रही गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर रही है। शराब मामले का फरार आरोपित धराया

हरलाखी थाना पुलिस ने दो दिन पूर्व के शराब मामले में नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त की पहचान थाना क्षेत्र के हरिणे गांव निवासी अलाउद्दीन राईन के रूप में हुई है। थाना में नवपदस्थापित एएसआई रामप्रवेश प्रसाद ने अभियुक्त को हरिणे से गिरफ्तार किया है। बता दें कि दो दिन पूर्व थाना पुलिस ने 450 बोतल शराब व एक टेंपो के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया था, जबकि अलाउद्दीन राईन मौके से फरार हो गया था। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप