Move to Jagran APP

नगर निकाय चुनाव के माहौल को तनावपूर्ण बनाने का प्रयास

आगामी मई माह में संभावित नगर निकाय चुनाव व निहित स्वार्थ को लेकर सोशल मीडिया (फेसबुक) के माध्यम से घोघरडीहा नगर पंचायत में कथित तौर पर तथाकथित शरारती तत्वों द्वारा माहौल को तनावपूर्ण बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Apr 2017 03:01 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2017 03:01 AM (IST)
नगर निकाय चुनाव के माहौल को तनावपूर्ण बनाने का प्रयास
नगर निकाय चुनाव के माहौल को तनावपूर्ण बनाने का प्रयास

मधुबनी। आगामी मई माह में संभावित नगर निकाय चुनाव व निहित स्वार्थ को लेकर सोशल मीडिया (फेसबुक) के माध्यम से घोघरडीहा नगर पंचायत में कथित तौर पर तथाकथित शरारती तत्वों द्वारा माहौल को तनावपूर्ण बनाने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे स्थानीय बुद्धिजीवियों, शिक्षाविदों के साथ समाज हित में सोचने वालों के चेहरा पर व्याप्त मायूसी साफ देखी जा सकती है। हालांकि सोशल मीडिया पर नजर रखने वाले स्थानीय जानकार सुमित कुमार झा ने कहा कि आजकल नपं क्षेत्र के तथाकथित लोगों द्वारा फेसबुक पर फेक आइडी बनाकर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास निन्दनीय है। प्रशासन को साइवर सेल के माध्यम से जांच कर ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई करनी चाहिए। गौरतलब हो कि पिछले कुछ दिनों से दूसरे के नाम से फेक आइडी से नगर पंचायत चुनाव से संबंधित बयां नहीं करने वाले अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। इतना ही नहीं अपने आपको समाजहित में सोचने का ढोंग करने वाले कुछ लोग अपना-अपना उल्लू सीधा करने के फेर में लगे हुए हैं। स्थानीय युवा व्यवसायी अरुण कुमार झा ने कहा कि घोघरडीहा के सुनहरे इतिहास को बरकरार रखने हेतु सामाजिक राजनीतिक के साथ आमजनों सतर्कता से अपनी भूमिका का निर्वहन करना होगा। उन्होंने जिला प्रशासन से ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई का आग्रह किया है। उपरोक्त बातों को गंभीरता से लेते हुए एसडीओ फुलपरास कमर आलम ने कहा कि ऐसे लोगों को चिन्हित कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। आगे उन्होंने कहा कि इस संबंध को स्थानीय प्रशासन को सोशल मीडिया पर नजर रखने का विशेष दिशा-निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.