Move to Jagran APP

जल निकासी को ले धरना-प्रदर्शन

नागरिक मंच के तत्वावधान में बुधवार को रामनारायण झा की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 11:21 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 11:21 PM (IST)
जल निकासी को ले धरना-प्रदर्शन
जल निकासी को ले धरना-प्रदर्शन

मधुबनी। नागरिक मंच के तत्वावधान में बुधवार को रामनारायण झा की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया। इस दौरान बाजार के इंदिरा चौक के निकट बेनीपट्टी-कटैया रोड के जल जमाव के स्थायी निदान, पक्का नाला का निर्माण, इंदिरा चौक से कटैया मोड़ तक एक किलोमीटर सड़क की निर्माण कराए जाने की मांग की गई।

loksabha election banner

धरना सभा को संबोधित करते हुए रामनारायण झा ने कहा कि बेनीपट्टी-कटैया सड़क महत्वपूर्ण है। सरकार की उदासीनता एवं जनप्रतिनिधियों की लापरवाही के कारण यह सड़क वजूद खोती जा रही है। सड़क पर ठेहुने भर पानी लगने के कारण स्कूली बच्चों, आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ता है, लेकिन सरकार,जनप्रतिनिधि एवं प्रशासन पूरी तरह से बेखबर है।

इस अवसर पर जनकल्याण मंच के महासचिव योगीनाथ मिश्र बबलू ने कहा कि इंदिरा चौक से कटैया रोड जाने वाली महत्वपूर्ण सड़क की हालत अत्यंत खराब है। सड़क पर पानी की जमाव, जल निकासी के लिए नाला की व्यवस्था नहीं रहने एवं विगत दस वर्षो से सड़क की मरम्मत नहीं होने से यहां की लोगो को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। सरकार, प्रशासन व जनप्रतिनिधि गंभीरता से लेकर इस सड़क के निर्माण की दिशा में सार्थक पहल करे नहीं तो बाध्य होकर आंदोलन और तेज किया जाएगा। एमएसयू के पूर्व संगठन मंत्री रंधीर झा, मिथिला स्टूडेंट यूनियन के प्रखंड अध्यक्ष आशीष झा चुन्नू ने कहा कि इस सड़क में मध्य विद्यालय, उच्च विद्यालय, बालिका उच्च विद्यालय, डा. एनसी कॉलेज एवं आधे दर्जन चिकित्सक के क्लीनिक हैं। इस सड़क से प्रतिदिन हजारों की संख्या में छात्र-छात्राओं का आना जाना है।

धरना में शंक्रानंद मिश्र, पंकज झा, विद्यानंद झा, रामानंद झा, हिरालाल यादव, प्रो. भावानंद झा, सुबोध झा, मुरारी यादव, रोहित झा, विवेक झा, प्रवीण झा, नीरज शेखर, शंकर कुमार झा, कपिल मंडल, आंनद झा, अमित यादव, भागीरथ झा सहित कई लोगो ने विचार प्रकट किए, साथ ही सड़क व नाले के निर्माण को लेकर आंदोलन को तेज करने का एलान किया। धरना के बाद पांच सदस्यीय शिष्टमंडल ने एसडीएम मुकेश रंजन से मिलकर ज्ञापन सौंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.