Move to Jagran APP

मेंहथ गांव के निकट एसएच किनारे मिला युवक का शव, सनसनी

मधुबनी । भैरवस्थान थाना क्षेत्र के मेंहथ गांव के नजदीक स्टेट हाईवे किनारे बुधवार की सुबह एक 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 11:24 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 11:24 PM (IST)
मेंहथ गांव के निकट एसएच किनारे मिला युवक का शव, सनसनी
मेंहथ गांव के निकट एसएच किनारे मिला युवक का शव, सनसनी

मधुबनी । भैरवस्थान थाना क्षेत्र के मेंहथ गांव के नजदीक स्टेट हाईवे किनारे बुधवार की सुबह एक 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या गला रेतकर की गई है। शव मिलने के बाद कई घंटों तक उसकी पहचान नहीं हो सकी, लेकिन बाद में उसकी पहचान हुई और मृतक युवक पंडौल के भवानीपुर का निकला। उसकी पहचान भवानीपुर के मो. अनिसुल के पुत्र मो. माशूक के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष रूपक कुमार अम्बुज ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। मृतक के स्वजनों ने बताया कि हत्या का शिकार हुए युवक का ससुराल झंझारपुर के कन्हौली में है। युवक का ससुराल पक्ष से किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वजन बता रहे हैं कि मंगलवार को ससुराल पक्ष से आए कुछ लोग उक्त युवक को कन्हौली ले गए और बाद में उसका शव मिला है। स्वजनों का अभी मौखिक आरोप ससुराल पक्ष पर है। ससुराल किसके यहां है और क्या विवाद है, इसका पता हत्या के शिकार युवक के स्वजनों के लिखित आवेदन के बाद ही लगेगा। बता दें कि बुधवार सुबह घटनास्थल मेंहथ काली मंदिर से 100 मीटर पश्चिम स्टेट हाईवे किनारे काफी मात्रा में गिरे खून को देख लोग सशंकित हुए। खून के धब्बों का मुआयना करने पर झाड़ी में शव पड़ा मिला। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उस समय तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस ने सभी थाना को युवक का फोटो भेजकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे डीएसपी आशीष आनन्द ने बताया कि खून की मात्रा को देख प्रतीत होता है कि हत्या इसी स्थल पर की गई है। मृत युवक के नीचे का भाग नग्न था और लोगों ने गुप्तांग देख ही युवक के अल्पसंख्यक होने का दावा किया था जो बाद में शव की पहचान के बाद सही साबित हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक युवक के स्वजन के लिखित बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के पत्नी के बारे में भी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए मृतक के स्वजनों के लिखित आवेदन का इंतजार कर रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.