Move to Jagran APP

आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों को मिले शहीद का दर्जा : आजम खान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश के पूर्वमंत्री आजम खान ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ के जवानों को आर्मी के सैनिकों को मिलने वाला शहीद का दर्जा मिलना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 11:19 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 11:19 PM (IST)
आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों को मिले शहीद का दर्जा : आजम खान
आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों को मिले शहीद का दर्जा : आजम खान

मधुबनी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश के पूर्वमंत्री आजम खान ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ के जवानों को आर्मी के सैनिकों को मिलने वाला शहीद का दर्जा मिलना चाहिए। सीमा पर मरने वाले सीआरपीएफ जवानों को शहीद तो कहा जा रहा है लेकिन उन्हें आर्मी के शहीद दर्जा की सहूलियत अबतक नही दिया जा सका हैं। वे स्थानीय टाउन क्लब मैदान में जागो ¨हदुस्तान पार्टी की स्थापना दिवस समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि साढ़े चार वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी द्वारा कहा गया था कि पाकिस्तान सरहद पर हमारे सैनिक का एक सिर ले जाएगा तो हम दस सिर लाएंगे। अब कहां गया श्री मोदी का वह वादा। उन्होने सवालिया लहजे में भाजपा का नाम लिए बगैर कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने से कौन रोक रहा है। मंदिर निर्माण की बात तो करते है लेकिन तिथि नही बताते हैं। सच्चाई यह है कि मंदिर निर्माण की बात करने वाले मंदिर बनाना ही नही चाहते हैं। सिर्फ इस झगड़े को ¨जदा रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार आने पर यहां विकास के बजाय मायूसी नजर आ रहा हैं। जागो हिन्दुस्तान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्या सागर ने कहा कि बिहार में उद्योग धंधा चौपट हो जाने से पलायन रुकने का नाम नही ले रहा है।

loksabha election banner

विकास के नाम पर चुनाव जीत कर जाने वाले नेता विकास कार्य से विमुख हो जाते हैं। विद्या सागर की अध्यक्षता व रंजीत कुमार सिन्हा के संचालन में कार्यक्रम को सपा नेता सरफराज अहमद, शांति देवी, संगीता देवी, शकील अहमद, विजय कुमार मंडल, श्रवण कुमार, दुर्गावती मिश्र सहित अन्य ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.