Move to Jagran APP

झंझारपुर में फाइनेंस कर्मी से 1.18 लाख रुपये लूटे

मधुबनी । बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े रेडियंट कंपनी के कर्मी से 1.18 लाख रुपये लूट लिया। बदमाशों ने तीन राउंड फायरिग भी की। निशाना चूक जाने की वजह से फाइनेंस कर्मी की जान बच गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 12:02 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 12:02 AM (IST)
झंझारपुर में फाइनेंस कर्मी से 1.18 लाख रुपये लूटे
झंझारपुर में फाइनेंस कर्मी से 1.18 लाख रुपये लूटे

मधुबनी । बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े रेडियंट कंपनी के कर्मी से 1.18 लाख रुपये लूट लिया। बदमाशों ने तीन राउंड फायरिग भी की। निशाना चूक जाने की वजह से फाइनेंस कर्मी की जान बच गई। घटना झंझारपुर आरएस ओपी क्षेत्र के जनता कालेज के सामने दिन के करीब 10.45 बजे की है।

loksabha election banner

बताया गया कि रेडियंट कंपनी के पिकअप कर्मी सुशील ठाकुर 1.18 लाख रुपये लेकर बाइक से बैंक में जमा कराने जा रहे थे। उन्होंने अमेजन कंपनी के लिए काम करने वाली नन्दिनी इंटरप्राइजेज से 49497 रुपये और लंगड़ा चौक स्थित एक डिलीवरी प्राईवेट लिमिटेड नामक कंपनी से 69450 रुपये लेकर जनता कालेज के सामने मुख्य पथ की ओर बढ़ रहे थे। इस बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने मैथिली भाषा में सुशील ठाकुर को रुकने के लिए कहा। जैसे ही सुशील ठाकुर ने अपनी बाइक धीमी की, वैसे ही अपराधियों ने बैग छीनने का प्रयास किया। इस आपाधापी में पिकअप कर्मी बाइक से गिर गए और बैग बचाने के लिए विरोध करना प्रारंभ कर दिया। दो बदमाशों ने पहले उनके साथ मारपीट की और बाद में विरोध करने पर तीन गोलियां चलाई। रुपये लूटने के बाद बाइक सवार तीनों बदमाश फरार हो गए। अपराधियों की उम्र 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी। घटनास्थल से एक खोखा और एक कारतूस मिला है। पुलिस पीड़ित सुशील कुमार ठाकुर का बयान लेकर अपराधियों के हुलिया के आधार पर उनकी पहचान और गिरफ्तारी में जुट गई है। पीड़ित पिकअप कर्मी स्थानीय लखनौर गांव के रहने वाले हैं। थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की पहचान की जा रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.