मधेपुरा। उदाकिशुनगंज पुलिस ने सूचना के आधार पर एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश संजीव यादव को पुलिस ने छापेमारी कर उसके घर शेखपुर चमन टोला के बासा से गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए उदाकिशुनगंज सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से देसी कारबाइन, मैगजीन व नौ कारतूस बरामद किए गए हैं। शस्त्र अधिनियम के तहत उदाकिशुनगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बदमाश के खिलाफ उदाकिशुनगंज थाने में आ‌र्म्स एक्ट का एक मामला पहले से भी दर्ज है। एसपी ने बताया कि अंतरजिला के थानों से भी इस अपराधी का इतिहास खंगाला जाएगा। गिरफ्तारी में शामिल पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

पिस्टल व कारतूस के साथ तीन लोग गिरफ्तार

मधेपुरा। भर्राही ओपी क्षेत्र के चौड़ा महेशुआ स्थित पैक्स गोदाम में छापेमारी कर पुलिस ने तीन व्यक्ति को पिस्टल व तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से सात बोतल शराब भी बरामद की गई है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि उत्पाद टीम व भर्राही पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार को रात 10 बजे सूचना के आधार पर महेशुआ स्थित पैक्स गोदाम में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पैक्स गोदाम में रखा गेंहू के बोरे के आड़ में छिपाकर रखी हुई रॉयल स्टैग 750 एमएल की सात बोतल शराब बरामद की गई। गिरफ्तार पांडव कुमार के पास से एक पिस्टल व विकास कुमार के पास से 715 बोर की तीन कारतूस बरामद किए गए। इसके अलावा एक व्यक्ति जितेंद्र प्रसाद यादव को भी गिरफ्तार किया गया है।

Edited By: Jagran