Move to Jagran APP

पप्पू यादव का एलान- अब अपने दम पर लड़ूंगा चुनाव, मधेपुरा से ही करूंगा नामांकन

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने एलान किया है कि अब वो अपनी ही पार्टी के चुनाव चिह्न पर सिर्फ मधेपुरा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए 28 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 03:58 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:36 PM (IST)
पप्पू यादव का एलान- अब अपने दम पर लड़ूंगा चुनाव, मधेपुरा से ही करूंगा नामांकन
पप्पू यादव का एलान- अब अपने दम पर लड़ूंगा चुनाव, मधेपुरा से ही करूंगा नामांकन

मधेपुरा, जेएनएन। महागठबंधन में शामिल होने की अटकलों पर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज विराम लगाते हुए एलान किया है कि वो अब अपने दम पर ही मधेपुरा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही पप्पू ने आरोप लगाते हुए कहा कि 28 दिनों तक उन्हें सिर्फ गुमराह किया गया। सुपौल के सीट पर उनकी पत्नी रंजीत रंजन को लेकर भी ब्लैकमेलिंग की गई। 

loksabha election banner

सोमवार को पप्पू यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वो अब सिर्फ मधेपुरा से ही चुनाव लड़ेंगे और 28 मार्च को इसके लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

इससे पहले कहा जा रहा था कि पप्पू यादव कांग्रेस में शामिल होंगे और दो सीटों, पूर्णिया और मधेपुरा से चुनाव लड़ेंगे। इन कयासों पर पप्पू ने विराम लगा दिया है।

इससे पहले जनअधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को उम्मीद लगी हुई थी कि महागठबंधन से उनको चुनाव लड़ने का न्योता मिल सकता है। इसके लिए पप्पू यादव ने खुले तौर पर अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय की बात भी कह दी थी। पप्पू यादव ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी से उन्हें अभी भी उम्मीद बनी हुई है कि उनको आमंत्रित कर सकती है।

उन्होंने कहा था कि हमेशा से मैं महागठबंधन की इज्जत करता रहा हूं और महागठबंधन से अगर चुनाव लड़ने का न्योता मिलता है तो चुनाव लड़ूंगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.