मधेपुरा। तमौट परसा पंचायत में बुधवार की शाम करीब सात बजे सड़क दुर्घटना में 58 वर्षीय एक अधेड़ की मौत हो गई।

बताया गया कि तमौट परसा पंचायत के वार्ड संख्या पांच में शाम करीब सात बजे मीरगंज से तमौट परसा जा रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने विपिन सिंह को जोरदार ठोकर मार दी। ठोकर लगने से उक्त व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, तमौट परसा वार्ड पांच निवासी विपिन सिंह अपने दरवाजे से बाहर सड़क पर टहलने निकले थे। इस दौरान तेज रफ्तार मे जोरगामा की तरफ से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर जोरदार ठोकर मार दी। इस घटना को स्थानीय लोग दौड़कर वहां पहुंचकर चालक सहित बाइक को पकड़ लिया। इसके बाद स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना मुरलीगंज थाना को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ कर बाइक सहित चालक को हिरासत में ले लिया। मोटर साईकिल चालक की पहचान तमौट परसा वार्ड संख्या 13 निवासी मुकेश मंडल के रूप में की गई है। घटना के बाद मृतक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। साथ ही गांव मे मातमी सन्नाटा छाया हुआ है। मामले में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों ने चालक सहित बाइक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा है। मृतक के स्वजनों के द्वारा आवेदन मिलने पर बाइक चालक के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

संतुलन बिगड़ने से दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक, दो लोग जख्मी

मधेपुरा। चौसा-उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग पर बुधवार की रात सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी दोनों व्यक्तियों को प्राथमिकी उपचार के बाद चिकित्सक ने रेफर कर दिया है।

घटना के संबंध में बताया गया कि कि बुधवार की रात घोसई पंचायत वार्ड संख्या तीन निवासी फुल कुमार ठाकुर का 18 वर्षीय पुत्र मंतोष कुमार व लड्डू मिस्त्री 25 वर्षीय के पुत्र सुमित कुमार स्प्लेंडर बाइक से चौसा आ रहे थे। इसी दौरान बाबा बासुकीनाथ ढाबा के समीप विपरीत दिशा से रहे वाहन को साइड देने के क्रम में बाइक चालक सड़क पर रखे मक्के पर चली गई। इससे बाइक फिसल गई। इस कारण दोनों युवक जख्मी हो गए। जख्मी दोनों व्यक्ति को लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉ. मु. हसनैन ने बताया कि दोनों युवक को सर में काफी चोटें आई है। प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

Edited By: Jagran