Move to Jagran APP

जागरण शॉपिग कार्निवाल में ग्राहकों के लिए उपहार योजना ने बनाया खास

मधेपुरा। दैनिक जागरण के शॉपिग कार्निवाल ने पर्व और त्योहारों के इस मौसम में ग्राहकों क

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 05:56 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 05:56 PM (IST)
जागरण शॉपिग कार्निवाल में ग्राहकों 
के लिए उपहार योजना ने बनाया खास
जागरण शॉपिग कार्निवाल में ग्राहकों के लिए उपहार योजना ने बनाया खास

मधेपुरा। दैनिक जागरण के शॉपिग कार्निवाल ने पर्व और त्योहारों के इस मौसम में ग्राहकों की खरीदारी पर उपहार देने की योजना ने चार चांद लगा दिया है। उपहार योजना के आरंभ होने से ग्राहक आउटलेट की तरफ बढ़ रहे है। धनतेरस को लेकर ग्राहकों की भारी भीड़ शहर के चुनिदां और मुरलीगंज के दुकानों पर दिखने लगी है। हर कोई अपने मनपसंद की चीजें खरीदने को बेताब दिख रहे है। इस त्योहारी मौसम में जागरण शॉपिग कार्निवाल ने खरीदारी करने उपहार देने की घोषणा से लोग जिला मुख्यालय और मुरलीगंज के कस्बाई इलाके से निकल कर बाजार पहुंच रहे हैं। शॉपिग करने के लिए कोई जहां ब्रांडेड कपडे, आभूषण, मोबाइल, खरीद रहे हैं। हर कोई जागरण के इस कार्निवाल का शॉपिग के माध्यम से लाभ लेने के लिए आउटलेट पर पहुंच रहे हैं। जानकारी हो कि 300 की खरीदारी करने पर लक्की कूपन आउटलेट पर लेकर उसे दैनिक जागरण के ड्रॉप बॉक्स में जमा करना है। प्रत्येक सप्ताह लक्की ड्रा के माध्यम से विजेताओं को उपहार दिया जाएगा।

loksabha election banner

--------------------------

इन आउटलेट पर मिल रहा कूपन

शॉपिग कार्निवाल में शामिल हमारे आउटलेट जेएस मार्ट मधेपुरा, महादेव फर्निचर मधेपुरा, मेसर्स अभय ट्रैक्टर्स मधेपुरा, कोमल इन्टरप्राइजेज मधेपुरा, यूनीक सेल्स मधेपुरा, विनायक मनीष इंटरप्राइजेज मुरलीगंज, रिषभ टीभएस मधेपुरा एवं कुमारखंड, शिवम गोल बाजार मुरलीगंज, धीरज इन्टरप्राइजेज मुरलीगंज मधेपुरा, न्यू जायसवाल इलेक्ट्रॉनिक्स मुरलीगंज, न्यू राज इन्फोंटेक मधेपुरा, जीके कम्युनिकेश्न मधेपुरा, गिन्नी ज्वेलर्स मधेपुरा, भारत साड़ी सेल्स मधेपुरा, से शॉपिग करने पर लक्की कूपन के माध्यम से ग्राहकों को उपहार मिलेगा।

--------------------------------------

शिवम नाम ही काफी है

संवाद सूत्र, मुरलीगंज (मधेपुरा) : त्योहारों की उमंग  दैनिक जागरण के संग शॉपिग कार्निवल में सहयोगी आउटलेट मुरलीगंज शहर का नामी व विश्वसनीय प्रतिष्ठान शिवम में खरीदारी पर इनके द्वारा दिए गए कूपन को प्राप्त कर इनाम जीतने के लिए अपने भाग्य को आजमा रहें हैं। शहर के गोलबाजार स्थित शिवम में फैंसी साड़ी और शूटिग शटिग के आकर्षक डिजाइनों के कलेक्शन के लिए पूरे कोसी क्षेत्र में विख्यात हैं। मुरलीगंज शहर के अलावे जिले व अन्य दूर-दूर जिलेवासी भी यहां खरीददारी के लिए आते हैं। पर्व त्योहार से लेकर शादी विवाह व अन्य समारोह पर फैंसी साड़ी व शूटिग शटिग का आकर्षक कलेक्शन ग्राहकों को लुभाता आ रहा है। शिवम में खरीददारी के लिए शहर व ग्रामीण इलाक सहित अन्य दूर के ग्राहकों की काफी भीड़ लगी रहती है। शिवम के प्रोपराइटर शिव प्रकाश गाड़ोदिया बताते हैं कि यहां ग्राहकों की पसंद और सुविधा का पूरा ख्याल रखा जाता हैं। दुकान में कम दाम से लेकर अधिक दामों तक के फैंसी साड़ी व आकर्षक शूटिग शटिग उपलब्ध है। इस बार दशहरा को लेकर दुकान की तरफ से एक ऑफर दिया गया है। साथ ही कहा कि दस हजार के शॉपिग करने पर दुकान की तरफ से निश्चित उपहार दिया जाएगा। उनका प्रयास रहता है कि ग्राहको को उनकी पसंद के अनुसार सामान मिल जाए। इसीलिए शिवम शहरी व ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों की पहली पसंद है। 

--------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.