Move to Jagran APP

नीतीश,तेजस्वी भी लेते रहे मधेपुरा का अपडेट

मधेपुरा। कोसी के मतदाताओं ने दिग्गज नेताओं की किस्मत ईवीएम में कैद कर दी है। तीसरे चरण्

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 09:10 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 09:10 PM (IST)
नीतीश,तेजस्वी भी लेते रहे मधेपुरा का अपडेट
नीतीश,तेजस्वी भी लेते रहे मधेपुरा का अपडेट

मधेपुरा। कोसी के मतदाताओं ने दिग्गज नेताओं की किस्मत ईवीएम में कैद कर दी है। तीसरे चरण में सम्पन्न हुए चुनाव में सबसे अधिक चर्चा का केंद्र बिदु मधेपुरा सीट बनी हुई थी। यहां के चुनाव से सीधे दिग्गजों की नाक फंसी हुई है। इसीलिए जदयू एवं राजद के लिए यह सीट काफी अहम थी। इसी वजह से जदयू की तरफ से जहां खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपडेट लेते रहे। वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव भी लगातार पार्टी पदाधिकारियों से जुड़े रहे। यहां से राजद के शरद यादव जैसे दिग्गज के चुनाव मैदान में रहने से एवं सीएम नीतीश कुमार के लगातार 12 दिनों तक रहने के कारण 

loksabha election banner

के मधेपुरा पर पूरे देश दुनियां की निगाह लगी हुई थी। मंगलवार को हुए चुनाव में यहां के मतदाताओं ने अपना फैसला सुना दिया है। यद्यपि मतदाता के निर्णय को जानने के लिए अभी प्रत्याशी से लेकर आम लोगों को एक माह तक इंतजार करना पड़ेगा। दिग्गजों की किस्मत ईवीएम में कैद

मधेपुरा के मतदाताओं ने दिग्गज प्रत्यशियों की किस्मत को ईवीएम में कैद कर दिया है। अब तक सात बार लोकसभा जा चुके शरद यादव, तीन बार लोकसभा जा चुके दिनेश चंद्र यादव एवं पांच बार सांसद बन चुके पप्पू यादव के भाग्य का फैसला लिखा जा चुका है। अब 23 मई को ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि मधेपुरा का लोकसभा में किसको प्रतिनिधित्व के लिए यहां की जनता ने योग्य माना है। बीपी मंडल से लेकर लालू प्रसाद एवं शरद यादव का चुनाव क्षेत्र रहने के कारण पूरे देश दुनिया की निगाह यहां के चुनाव पर लगी हुई थी। केंद्र में मंत्री रह चुके कद्दावर नेता शरद यादव का मुकाबला राज्य के मंत्री जदयू के दिनेश चंद्र यादव एवं मौजूदा सांसद पप्पू यादव के बीच है। 

-------------------------------------------

दलों के आका लेते रहे पल पल की रिपोर्ट

मधेपुरा सीट को लेकर उत्सुकता हर तरफ बनी रही। राजनीतिक दलों से लेकर मीडिया एवं आमलोग तक मधेपुरा के बारे में जानना चाह रहे थे। जदयू एवं राजद के पदाधिकारियों द्वारा लगातार जुटाई जा रही जानकारी आलाकमान तक पहुंचाई जाती रही। खुद मुख्यमंत्री भी वोटिग की जानकारी लेते रहे। एमएलसी ललन सर्राफ पार्वती साइंस कॉलेज के मतदान केंद्र पर मतदान करने के बाद क्षेत्र का फीडबैक लेते रहे। पार्टी के प्रदेश नेतृत्व एवं खुद मुख्यमंत्री तक अपडेट जा रहा था। शाम को जदयू प्रत्यशी दिनेश चंद्र यादव भी एमएलसी के घर आए और मतदान पर चर्चा किया। वहीं राजद प्रत्याशी शरद यादव जहां जायजा लेते रहे वहीं तेजस्वी यादव यहां के पार्टी पदाधिकारियों से अपडेट लेते रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.