Move to Jagran APP

परीक्षा में हंगामा करने वाले 46 के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा। डीआरसीसी केंद्र पर बुधवार को कार्यपालक सहायक पद पर टाइ¨पग टेस्ट के दौरान वि

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 07:11 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 07:11 PM (IST)
परीक्षा में हंगामा करने वाले
46 के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज
परीक्षा में हंगामा करने वाले 46 के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा। डीआरसीसी केंद्र पर बुधवार को कार्यपालक सहायक पद पर टाइ¨पग टेस्ट के दौरान विभिन्न छात्र संगठनों द्वारा निषेघाज्ञा लागू होने के बावजूद परीक्षा बाधित करने का प्रयास किए जाने एवं सरकारी गाड़ी पर पथराव कर शीशा तोड़ने का आरोप में सदर थाना में 21 नामजद व 25 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करी गई है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

जानकारी हो कि कार्यपालक सहायक की टाइ¨पग परीक्षा शुरू होने के पूर्व विभिन्न छात्र संगठन के छात्रों ने लिखित परीक्षा में अनियमितता का आरोप लगाते हुए डीआरसीसी परीक्षा केंद्र के बाहर गेट में ताला लगाकर धरना पर बैठ गए थे। परीक्षा बाधित होता देख प्रशासन ने बल का प्रयोग कर धरना पर बैठे छात्रों को खदेड़ने लगा तो गुस्साए छात्रों ने प्रशासन के लोगों पर पथराव किया था। छात्रों द्वारा किए गए पथराव में सदर एसडीएम एवं सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी के गाड़ी का शीशा टूट गया था। उसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने, सरकारी गाड़ी का क्षति पहुंचाने, निषेधाज्ञा लगे रहने के बावजूद मजमा लगाकर हंगामा करने, वरीय अधिकारी पर हमला करने सहित अन्य धारा लगाते हुए सदर थाना में 21 नामजद एवं 25 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाया है। दर्ज प्राथमिकी के तीन नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक वशी अहमद ने बताया कि परीक्षा केंद्र पर हंगामा कर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में 21 नामजद एवं अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। उन्होंने कहा कि शांति भांग करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.