मधेपुरा : बिहार राज्य ग्रामीण विद्युत फ्रेंचाइजी कामगार संघ की जिला इकाई ने विद्युत आपूर्ति प्रमंडल मधेपुरा के लेखा पदाधिकारी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। संघ के उपाध्यक्ष जीडी बच्चन ने कहा कि आए दिन एकाउंट ऑफिसर के द्वारा दु‌र्व्यवहार की घटना सुनने को मिलती रहती है। किसी पदाधिकारी के द्वारा अपने कर्मचारी का अपमान सही नहीं है। कार्यशैली में बदलाव नहीं किया गया तो मुख्यमंत्री, ऊर्जामंत्री, मुख्य सचिव, एमडी एवं जिलाधिकारी से शिकायत की जाएगी। साथ ही आवश्यकता होने पर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन भी किया जाएगा।

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए संघ के प्रदेश सचिव बरून कुमार मेहता ने कहा कि एकाउंट ऑफिसर के मनमानी और दु‌र्व्यवहार से सभी पीड़ित हैं। इसकी जानकारी मुख्यालय को जानी ही चाहिए।

संघ के मधेपुरा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार झा ने कहा कि एकाउंट ऑफिसर उनके साथ भी बदसलूकी की है। प्रदर्शन में पप्पू कुमार, अमरेंद्र यादव, सतीश कुमार, लालू यादव,रविन्द्र रवि, मनीष कुमार, राजेश कुमार, माधव ¨सह, सुमन, भास्कर, जावेद, आलोक, अंकेश, मुकेश, अमित, संजय, प्रतीक समेत अन्य सदस्य मौजूद थे। जब इस संदर्भ में एक पत्रकार ने उनसे मामले को जानने की कोशिश की तो उन्होंने बेवजह आरोप लगाकर उनके साथ भी बदसलूकी की।

Posted By: Jagran