Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप लूट में शामिल बदमाश पुलिस पकड़ से बाहर

मधेपुरा। सदर थाना क्षेत्र के गणेश स्थान स्थित मां पार्वती रामचंद्र पेट्रोल पंप पर बुधवार की रा˜ि

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 02:06 AM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 02:06 AM (IST)
पेट्रोल पंप लूट में शामिल बदमाश पुलिस पकड़ से बाहर
पेट्रोल पंप लूट में शामिल बदमाश पुलिस पकड़ से बाहर

मधेपुरा। सदर थाना क्षेत्र के गणेश स्थान स्थित मां पार्वती रामचंद्र पेट्रोल पंप पर बुधवार की रात्रि नकाबपोश बदमाशों ने अपराधकर्मियों ने पेट्रोल पंप के कर्मियों के साथ मारपीट कर बंदूक एवं राइफल के बल पर साढ़े चार लाख रुपया लूट लिया। इस मामले में पुलिस अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। लूटपाट की घटना तब घटी जबकि एक दिन बाद मुख्यमंत्री का मधेपुरा में कार्यक्रम है।

loksabha election banner

पेट्रोल पंप मैनेजर धीरेन्द्र कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा है कि पांच से अधिक संख्या में नाकाबपोश बदमाश चेहरे को ढककर पंप पर आया। सभी बदमाशों के हाथ में लाठी डंडा व बंदूक था। बदमाशों ने पहले नोजलमेन दिनेश यादव को लाठी से पीटा और उसके हाथ से रुपये वाला बैग छीन लिया। उसके बाद दो बदमाश कैश काउंटर में घुसकर गल्ला तोड़ दिया। उसमें रखा सारा रुपया ले लिया। उसके बाद हथियार लहराते हुए सभी अपराधी पूरब की दिशा में भाग गया। बदमाशों ने करीब साढ़े चार लाख की राशि लूट ली है। लूटपाट के बाद घटना की सूचना सदर थाना को दिया गया। सूचना पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार एवं कमांडो दल ने सीसीटीवी का फुटेज देखा और अपराधी के भागने वाले रास्ते मे पीछा किया। परंतु तबतक बदमाश फरार हो चुका था। थानाध्यक्ष ने बताया कि लूट की घटना को लेकर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी शुरू कर दिया है। जल्द ही अपराधी पुलिस पकड़ में होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.