मधेपुरा। थाना क्षेत्र की इटहरी पंचायत के वार्ड संख्या 12 स्थित गौंछी गांव में सड़क पार करने के दौरान तीव्र गति से आ रहे ऑटो की चपेट में आने से बालक की मौत हो गई। इस घटना में बालक का दादा भी जख्मी हो गए हैं। जख्मी को ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि बजरहा गौंछी चौक मार्ग में गौंछी गांव में सीताराम चौधरी अपने सात वर्षीय पौत्र मनखुश कुमार पिता राजीव चौधरी को लेकर जा रहे थे। गौंछी चौक की ओर से तीव्र गति से आ रहे ऑटो ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इसमें घटनास्थल पर ही मनखुश कुमार की मौत हो गई। मृतक के दादा सीताराम चौधरी जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद यादव, बुचो साह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक बालक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया। घटना को लेकर पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास

मधेपुरा। थाना क्षेत्र में एक आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। बच्ची दोपहर बाद घास लाने घर से करीब आधा किलोमीटर पूरब स्थित खेत में गई थी। घर से निकलने के बाद गांव के ही दो व्यक्ति पहुंचकर छेड़खानी करने लगे। दोनों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के चिल्लाने पर घास लेकर घर लौट रही एक महिला पहुंच गईं। यह देखकर दोनों युवक वहां से भाग गए। महिला बच्ची को लेकर गांव पहुंची। बच्ची के पिता ने युवकों के कारनामे को लेकर पंचायत प्रतिनिधि के पास पहुंचे। युवकों पंचायत में उपस्थित नहीं हुए। इसके बाद शुक्रवार को बच्ची के पिता ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। कार्रवाई की जा रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप