Move to Jagran APP

जनता ने कर दिया सिंहेश्वर के 1231 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

मधेपुरा । प्रखंड क्षेत्र से कुल 1231 प्रत्याशी अपना भाग्य चुनाव में आजमा रहे हैं। सभी प्रत्यशियों क

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 07:04 PM (IST)
जनता ने कर दिया सिंहेश्वर के 1231 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला
जनता ने कर दिया सिंहेश्वर के 1231 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

मधेपुरा । प्रखंड क्षेत्र से कुल 1231 प्रत्याशी अपना भाग्य चुनाव में आजमा रहे हैं। सभी प्रत्यशियों के भाग्य का फैसला नजता ने कर दिया है। 22 अक्टूबर को गिनती के बाद पता चलेगा कि किसे ताज पहनाया गया है और किसे नकार दिया गया है।

prime article banner

जिला मुख्यालय स्थित टीपी कसलेज में बनाए गए मतगणना केंद्र पर शुक्रवार को मतों की गिनती होगी। प्रखंड क्षेत्र से मुखिया, जिला परिषद, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य व पंच के कुल 300 पदों के लिए चुनाव हुए। प्रखंड क्षेत्र में छिटपुट घटनाओं के बीच पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया। प्रखंड के 12 पंचायत के मतदाताओं ने बारिस के बीच भी अपना उत्साह दिखाया। सुबह से हो रही लगातार बारिश के कारण वोटिग कम होने की आशंका को मतदाताओं ने नकार दिया। बारिस के बीच मतदाता मतदान केंद्रों पर आते रहे और मताधिकार का प्रयोग करते रहे।

जगह-जगह प्रत्यशियों के समर्थक अलग अलग खेमा बनाकर मतदाताओं को मतदान केंद्रों तक ले रहे थे। मतदाताओं को मतदान केंद्रों तक लेकर वोटिग करवाने में प्रत्यशियों व उनके समर्थक लगे रहे। चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न्स कराने के लिए डीएम श्याम बिहारी मीणा, एसपी योगेंद्र कुमार समेत जिले के सभी अधिकारी चुनाव का जायजा लेते रहे। मतदान के समय से पहले ही मतदान केंद्रों पर कतारें लग गई थी। लोग अपनी कतार में सुबह से लगकर अपने बारी का इंतजार कर रहे थे। कई बूथों पर पुरुष वोटर से ज्यादा महिला वोटर दिखाई दे रहे थे। कई मतदान केंद्रों पर शाम पांच के बाद भी मतदाताओं की कतार लगी हुई थी। ऐसे कई मतदान केंद्रों पर प्रशासन को रोशनी की व्यवस्था करनी पड़ी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.