Move to Jagran APP

Lakhisarai: पटखनी खाते ही पहलवान के निकले प्राण, वसंत पंचमी के मौके पर हो रहा था दंगल, आयोजक-रेफरी फरार

लखीसराय जिले के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के हुसैना गांव में बसंत पंचमी के अवसर पर गुरुवार को आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में पटखनी खाते ही एक पहलवान की मौत हो गई। मृतक पहलवान पटना जिले के मोकामा प्रखंड के सेवनार गांव के त्रिपुरारी कुमार उर्फ शिवम कुमार का था।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuPublished: Thu, 26 Jan 2023 09:22 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 09:22 PM (IST)
Lakhisarai: पटखनी खाते ही पहलवान के निकले प्राण, वसंत पंचमी के मौके पर हो रहा था दंगल, आयोजक-रेफरी फरार
पटखनी खाते ही पहलवान के निकले प्राण, वसंत पंचमी के मौके पर हो रहा था दंगल, आयोजक-रेफरी फरार

जागरण संवाददाता, लखीसराय। लखीसराय जिले के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के हुसैना गांव में बसंत पंचमी के अवसर पर गुरुवार को आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में पटखनी खाते ही एक पहलवान की मौत हो गई। मृतक पहलवान पटना जिले के मोकामा प्रखंड के सेवनार गांव के त्रिपुरारी कुमार उर्फ शिवम कुमार का था।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, अवगिल रामपुर पंचायत के ग्राम कचहरी कार्यालय के प्रांगण में गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी बसंत पंचमी के अवसर पर कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। हुसैना गांव के मनसुख यादव के पुत्र पवन यादव से शिवम कुमार की भिड़ंत हुई थी।

इस दौरान पवन यादव से शिवम पटखनी खा गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद वहां अफरा तफरी मच गई और आयोजक वहां से भाग खड़े हुए। सूचना पर पहुंची मेदनी चौकी पुलिस शव को थाने लेकर आई। दंगल के आयोजक और रेफरी की खोज की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.