Move to Jagran APP

Lakhisarai Crime: 24 घंटे के दौरान दो लोगों की हत्या से दहशत, एक की गोली मारी तो दूसरे पर तलवार से किया हमला

लखीसराय में अपराधियों के हौसले बुलंद है। पिछले 24 घंटों के दौरान दो लोगों की हत्या से लोग दहशत में है। सोमवार को बच्चों के विवाद में एक शख्स की तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह अपराधियों ने पशुपालक को गोली मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 17 Jan 2023 09:51 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2023 09:51 AM (IST)
Lakhisarai Crime: 24 घंटे के दौरान दो लोगों की हत्या से दहशत, एक की गोली मारी तो दूसरे पर तलवार से किया हमला
मंगलवार को पशुपालक की हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंचे एएसपी रौशन कुमार। जागरण

लखीसराय, जागरण संवाददाता। लखीसराय में बीते 24 घंटों के दौरान दो लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। पहली घटना जिले के हलसी के कठौतिया गांव की है, जहां बच्चों के विवाद में तलवार से प्रहार करके एक शख्स की हत्या कर दी गई है। वहीं, दूसरी घटना में लखीसराय थाना के रेहुआ गांव में मंगलवार सुबह अज्ञात कारणों से एक पशुपालक की हत्या गोली मारकर कर दी गई है। दोनों मामले में पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

prime article banner

लखीसराय थाना के रेहुआ गांव में पशपालक की हत्या को लेकर बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह दूध दुह रहे गिना यादव को गोली मार दी गई। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोली मारने के बाद अपराधी भाग निकला। हत्या की सूचना के बाद  एएसपी रौशन कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर सूर्यगढ़ा के विधायक प्रह्लाद यादव ने भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार का ढांढस बांधा। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

दो पक्षों के बीच बच्चों को लेकर विवाद में हत्या

उधर, कठौतिया में सोमवार की शाम बच्चों को लेकर विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बच्चों के लड़ाई-झगड़े के बाद देर शाम करीब आठ बजे नागो पासवान के पुत्र जनार्दन पासवान दूसरे पक्ष से बातचीत करने उनके घर पर गए। इस दौरान कम होने के बजाय और तनाव बढ़ गया। सुरेश पासवान के तीन पुत्रों सत्येंद्र पासवान, डीलर भागीरथ पासवान और हरेराम पासवान ने मिलकर उनपर तलवार से हमला कर दिया।

इलाज के दौरान शख्स की मौत

लहूलुहान स्थिति में जख्मी जनार्दन पासवान को लखीसराय स्थित ममता इमरजेंसी हास्पिटल में भर्ती करवाया गया। वहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। मंगलवार की सुबह मौके पर हलसी एवं रामगढ़ चौक थाना की पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जांच की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.