Move to Jagran APP

Lakhisarai Crime: घर में डाका डालने के दौरान मिसफायर में दो डकैतों को लगी गोली, पुलिस ने कराया भर्ती

Lakhisarai Crime शनिवार की रात एक घर में सात की संख्‍या में हथियारबंद अपराधी घुस गए और घर के लोगों को कब्‍जे में कर लिया। इसके बाद डकैती की कोशिश करने लगे। इसी दौरान अपराधियों के कट्टा से म‍िसफायर हो गया और दो अपराधी जख्‍मी हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 01 Jan 2023 10:32 AM (IST)Updated: Sun, 01 Jan 2023 10:32 AM (IST)
Lakhisarai Crime: घर में डाका डालने के दौरान मिसफायर में दो डकैतों को लगी गोली, पुलिस ने कराया भर्ती
Lakhisarai Crime: घर में डाका डालने के दौरान मिसफायर में दो डकैतों को लगी गोली, पुलिस ने कराया भर्ती

लखीसराय, जागरण संवाददाता। बिहार के लखीसराय में घर में डाका डालने आए अपराधी अपने की हथियार के शिकार हो गए। मिसफायर की वजह से दो डकैत जख्मी हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें दबोच लिया। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लखीसराय थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में शनिवार की रात व‍िशुनदेव शर्मा उर्फ विशुनदेव विश्‍वकर्मा के घर में सात की संख्‍या में हथियारबंद अपराधी घुस गए और घर के लोगों को कब्‍जे में कर लिया। इसके बाद डकैती की कोशिश करने लगे।

loksabha election banner

विरोध करने पर उन्होंने घर के लोगों के साथ मारपीट भी की। इसी दौरान अपराधियों के कट्टा से म‍िसफायर हो गया और दो अपराधी जख्‍मी हो गए। अबतक मिली जानकारी के मुताबिक, स्‍थानीय लोगों ने दोनों को दबोच लिया। जख्‍मी अपराधियों की पहचान जीतू और ब‍िटटू के रुप में हुई है। दोनों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

अप साउथ बिहार एक्सप्रेस से अंग्रेजी शराब बरामद

लखीसराय के बड़हिया में रेल पुलिस पोस्ट पुलिस ने शनिवार की सुबह जांच के दौरान बड़हिया रेल पीपी पुलिस ने 13287 अप साउथ बिहार एक्सप्रेस से छह बोतल अंग्रेजी शराब साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) जिला के सिमराहा थाना क्षेत्र के राजेपुर के कृष्णनंदन सिंह के पुत्र धनंजय कुमार के रूप में हुई है।

बड़हिया रेल पीपी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह 13287 अप साउथ बिहार एक्सप्रेस की साधारण बोगी में रखे पिट्ठू बैग की जांच के दौरान शक होने पर जब बैग को खोलकर देखा तो उसमें 750 एमएल की इंपीरियल ब्लू की छह बोतल अंग्रेजी शराब रखी हुई थी। पुलिस ने धनंजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया। धनंजय कुमार ने बताया कि वह नव वर्ष के अवसर पर पार्टी मनाने के लिए शराब ले जा रहे थे। रेल पीपी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि धनंजय कुमार के विरुद्ध केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया। इस मौके पर एएसआइ मुन्ना कुमार, रंजीत कुमार सहित कई जवान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.