लखीसराय। सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव के समीप चौक पर बुधवार की देर रात अज्ञात चोरों ने गणेश महतो की चाय एवं किराना दुकान के काठ के पटरे को तोड़कर नकदी सहित पचास हजार रुपये के सामान की चोरी कर ली। दुकान के अंदर रखे बक्सा से सात हजार रुपये नकद, दो गैस सिलेंडर, दो गैस चूल्हा, करीब एक सौ पैकेट सिगरेट आदि की चोरी कर ली। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि किसी प्रकार का आवेदन उन्हें नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

---

शराब तस्कर सहित दो गिरफ्तार

संसू., चानन (लखीसराय) : गुरुवार को चानन थाना की पुलिस ने एक शराब तस्कर एवं मारपीट मामले के आरोपित को पकड़ा है।मारपीट मामले का आरोपित पंकज यादव को उसके गांव चुरामनबीघा से गिरफ्तार किया गया है। वहीं 20 लीटर देसी महुआ शराब के साथ बासकुंड कोड़ासी गांव निवासी मंटू कोड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

----

बड़हिया में दो दिन बिजली रहेगी बाधित संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : बड़हिया नगर एवं प्रखंड क्षेत्र में दो दिनों तक बिजली बाधित रहेगी। इसकी जानकारी देते हुए बड़हिया नगर के जेई मनीष कुमार ने बताया कि पटना जिला के जलालपुर से लेकर बड़हिया महुआरी स्थित रामाश्रय बाबू के पंप सेट के बीच 33 हजार वोल्ट का जर्जर तार एवं पोल बदलने का कार्य किया जाएगा। इसके लिए शुक्रवार से शनिवार तक सुबह 11 बजे से लेकर शाम पांच बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021