Move to Jagran APP

नक्सलियों के खिलाफ चानन जंगल में चला सर्च अभियान

लखीसराय। जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के पांडेयठीका गांव में एसएसबी जवान सिकंदर यादव की

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 06:02 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:02 PM (IST)
नक्सलियों के खिलाफ चानन जंगल में चला सर्च अभियान
नक्सलियों के खिलाफ चानन जंगल में चला सर्च अभियान

लखीसराय। जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के पांडेयठीका गांव में एसएसबी जवान सिकंदर यादव की हत्या नक्सलियों ने घर से खींच कर अत्याधुनिक हथियार से गोली मारकर कर दी है। इसके बाद नक्सलियों का एक जत्था चानन के जंगल में आने की सूचना के बाद बुधवार को एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में कोबरा एवं एसटीएफ जवानों के द्वारा थाना क्षेत्र के जंगली इलाके में सर्च अभियान चलाया गया। सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने कछुआ, बासकुंड, सतघरवा, महजौनमा, गोबरदाहा, चेहरौन कोड़ासी एवं गोरधोवा गांव के अलावा आसपास के जंगली इलाके में सघन सर्च अभियान चलाया। सर्च अभियान में बड़ी संख्या में पुलिस जवान शामिल हैं। हालांकि सर्च अभियान के दौरान देर शाम तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

loksabha election banner

मालूम हो कि जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के पांडेयठीका गांव निवासी एसएसबी जवान सिकंदर यादव उर्फ कमांडो छुट्टी में बीते 15 सितंबर को घर आया हुआ था। घटना की रात जवान अपनी बेटी का जन्म दिन मनाने को लेकर तैयारी में जुटा था। पुलिस वर्दी में आए दो नक्सलियों ने कमांडो-कमांडो कहते हुए घर में घुसकर सिकंदर यादव को कब्जे में कर लिया और पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की फिर अत्याधुनिक हथियार से उसके शरीर को छलनी कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.