Move to Jagran APP

अलीनगर पंचायत के पूर्व पंसस को मिली जान से मारने की धमकी

लखीसराय। सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के अलीनगर इंगलिश गांव में आयोजित श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ में 21

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jun 2018 06:26 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 06:26 PM (IST)
अलीनगर पंचायत के पूर्व पंसस को मिली जान से मारने की धमकी
अलीनगर पंचायत के पूर्व पंसस को मिली जान से मारने की धमकी

लखीसराय। सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के अलीनगर इंगलिश गांव में आयोजित श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ में 21 जून की रात असामाजिक तत्वों द्वारा महिलाओं के साथ छेड़खानी करने एवं गोलीबारी की घटना का विरोध करने को लेकर शनिवार को अलीनगर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य तूलम देवी के पति सह पूर्व पंचायत समिति सदस्य अलीनगर इंगलिश निवासी विनय यादव को पूरे परिवार सहित जान मारने की धमकी मिली है। विनय ने सूर्यगढ़ा थाना में आवेदन देकर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

आवेदन में कहा गया है कि शनिवार को अपराह्न 4:54 बजे उनके मोबाइल नं. 9955386954 पर 7643091408 से फोन आया। फोन रिसीव करने पर फोन करने वाले ने खुद को खर्रा निवासी महेंद्र यादव का पुत्र गोरेलाल यादव बताते हुए कहा कि गोलियों से भूनकर पूरे परिवार के साथ उसकी किसी भी समय हत्या कर देंगे। गोरेलारल सूर्यगढ़ा थाना कांड सं. 106/18 यज्ञ में महिलाओं के साथ छेड़खानी करने एवं गोलीबारी करने मामले का अभियुक्त है। इधर शनिवार की रात यज्ञ की प्रतिमा का सूर्यगढ़ा स्थित किऊल नदी में विसर्जन करने के बाद लौटने वाले लोगों के साथ मारपीट करने के लिए हथियार से लैस खर्रा गांव के दर्जनों लोग अलीनगर एवं रतनुपुर के बीच घात लगाकर बैठे हुए थे। इसकी जानकारी मिलते ही प्रतिमा विसर्जन करने वाले सैकड़ों लोग सूर्यगढ़ा थाना पहुंचकर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई। इसके बाद सूर्यगढ़ा थाना की पुलिस ने प्रतिमा विसर्जन करने आने वाले लोगों को सुरक्षित अलीनगर इंगलिश गांव पहुंचाया।

यज्ञ में महिलाओं के साथ छेड़खानी करने एवं गोलीबारी की घटना के बाद अलीनगर में खूनी संघर्ष की आशंका बनी हुई है। सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि अशांति फैलाने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि अलीनगर में शांति भंग करने वाले लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.