Move to Jagran APP

सीएसपी संचालक खुशबू बोलीं- लिंक फेल है... रुपये कहां से दें, बोले ग्राहक-देना तो होगा, फ‍िर कर दिया यह काम

लखीसराय के बन्नूबगीचा में सीएसपी संचालक से मारपीट कर 90 हजार की छिनतई का एक मामला सामने आया है। सीएसपी संचालक खुशबू ने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा जा रहा है कि खाता बंद करने के कारण यह घटना घटी है।

By Jagran NewsEdited By: Dilip Kumar shuklaPublished: Fri, 07 Oct 2022 03:03 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 03:03 PM (IST)
सीएसपी संचालक खुशबू बोलीं- लिंक फेल है... रुपये कहां से दें, बोले ग्राहक-देना तो होगा, फ‍िर कर दिया यह काम
लखीसराय में सीएसपी संचालक से लूट हुई है।

संवाद सूत्र, चानन (लखीसराय)। किऊल थाना क्षेत्र के बन्नूबगीचा वीयर चौक स्थित एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक दंपती के साथ मारपीट कर 90 हजार रुपये की छिनतई बीते दो अक्टूबर को कर ली है। घायल सीएसपी संचालक दंपती बन्नूबगीचा गांव की खुशबू कुमारी व उसके पति विपिन यादव का इलाज स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में कराया गया। घायल सीएसपी संचालक खुशबू कुमारी के बयान पर चार अक्टूबर को किऊल थाना में केस दर्ज किया गया है। आवेदन में कहा गया है कि पति-पत्नी दो अक्टूबर की शाम करीब साढे छह बजे बन्नूबगीचा वीयर चौक पर सीएसपी को बंद करके घर जा रहे थे। बन्नूबगीचा गांव एवं वीयर चौक के बीच स्थानीय संजय यादव, राजेश कुमार एवं विशो यादव पूर्व से घात लगाए बैठा था। उक्त सभी ने मोटरसाइकिल रुकवाकर विपिन यादव के साथ मारपीट करते हुए बैग में रखे 90 हजार रुपये छीनकर फरार हो गया। मारपीट में विपिन यादव बेहोश होकर गिर पड़ा। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय ले जाया गया।

loksabha election banner

खाता बंद करने के कारण दिया घटना को अंजाम

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते सितंबर में संजय यादव उक्त सीएसपी से दस हजार रुपये की निकासी करने आया। राशि की निकासी लिंक फेल रहने के कारण नहीं हो सकी। इसके बाद संजय यादव ने सीएसपी संचालक से दस हजार रुपये उधार यह कहकर ले लिया कि लखीसराय में बैंक से निकासी करके दे देंगे। मना करने पर उसने कहा कि रुपये तो देना ही होगा। इसके बाद खुशबू ने रुपये दे दिए। एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी नहीं दिया। विपिन यादव ने जब संजय यादव से रुपये की मांग (तगादा) की तो रोज टाल मटोल कर रहा था। इसके बाद संचालक ने संजय यादव के बैंक खाते को लाक करा दिया। संजय यादव ने सीएसपी संचालक एवं उसके पति के साथ मारपीट एवं छिनतई की घटना को अंजाम दिया। किऊल थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पाठक ने बताया कि सीएसपी संचालक खुशबू कुमारी के आवेदन पर चार अक्टूबर को केस दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.