संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : बड़हिया प्रखंड की जैतपुर पंचायत के रामनगर में पंचायत की पूर्व पंचायत समिति सदस्य बाबी देवी के सौजन्य से शनिवार को जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। इस मौके पर बाबी देवी के पति नीरज कुमार ने सौ से अधिक जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल एवं मास्क का वितरण किया। इस अवसर पर कन्हैया कुमार, गुड्डू कुमार, सुमित कुमार, राकेश कुमार, उषा देवी सहित कई लोग मौजूद थे।

----

जनता दरबार में 13 मामले का निष्पादन संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : बड़हिया थाना परिसर में शनिवार को प्रखंड राजस्व पदाधिकारी रामायण कुमार की अध्यक्षता में आयोजित जनता दरबार में भूमि एवं घरेलू विवाद से संबंधित 25 मामले पर सुनवाई हुई। इसमें 13 मामलों का आपसी सहमति से निष्पादन किया गया। रामायण कुमार ने बताया कि इस दौरान प्रखंड के दरियापुर के दो एवं बड़हिया नगर तथा प्रखंड के अन्य क्षेत्रों के 11 मामले का निष्पादन किया गया। शेष सभी मामले का निष्पादन अगले दिन किया जाएगा। इस मौके पर बड़हिया थाना के एसआइ शिव अमित प्रकाश कौशिक, सीआइ रामवृक्ष प्रसाद सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

---

अलग-अलग क्षेत्र से चार आरोपित गिरफ्तार

संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : बड़हिया थाना की पुलिस ने शुक्रवार की रात को क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बड़हिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि गढ़टोला के अशोक पासवान एवं उनके पुत्र रवि कुमार को मारपीट के मामले में तथा गढटोला के ही वारंटी सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं प्रेम प्रसंग में लड़की को भगाने में जमुई जिला के खैरा थाना क्षेत्र के डुंडो के किशन कुमार को खैरा पुलिस ने गिरफ्तार करके बड़हिया पुलिस को सौंप दिया है।चारो लोगों को जेल भेज दिया गया है।

Edited By: Jagran