Move to Jagran APP

लखीसराय: किऊल नदी में छठ घाट लूटने के नाम पर दिखाई दबंगई, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, दर्जन भर हुए चोटिल

बिहार के लखीसराय में किऊल नदी में छठ घाट लूटने के नाम पर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। मारपीट में तकरीबन दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं। इस मामले के बाद मौके पर पुलिस कैंप कर रही है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sun, 30 Oct 2022 03:19 PM (IST)Updated: Sun, 30 Oct 2022 03:19 PM (IST)
लखीसराय: किऊल नदी में छठ घाट लूटने के नाम पर दिखाई दबंगई, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, दर्जन भर हुए चोटिल
लखीसराय में छठ घाट को लेकर हिंसा।

जागरण टीम, लखीसराय : शहर के पुरानी बाजार में किऊल नदी के महावीर स्थान घाट पर घाट लूटने को लेकर दो गुटों में जमकर झड़प और मारपीट हुई। दोनों पक्षों की ओर से दर्जन भर से अधिक लोग चोटिल हुए। मारपीट की सूचना पर लखीसराय थाना पुलिस जब तक महावीर स्थान घाट पहुंची दोनों पक्षों के लोग नदी में मौन धारण कर भीड़ का हिस्सा बन गये। इसके बाद पुलिस लौट आई। मिली जानकारी के अनुसार महावीर स्थान छठ घाट पर काफी कुव्यस्था के कारण स्थानीय लोग अपने स्तर से घाट का जगह घेरकर बांस और टेबल लगाकर जगह सुरक्षित कर रहे थे।

loksabha election banner

इसी घाट पर स्थानीय आभूषण दुकानदार रौशन वर्मा भी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घाट निर्माण में लगे हुए थे। इसी दौरान वार्ड नंबर 12 नया टोला का एक लड़का आकर उसी घाट पर बांस गाड़ कर घेराबंदी करने लगा। इसपर रौशन ने मना किया।इसी बात को लेकर दोनों के बीच गाली गलौज होने लगी। इतने में नया टोला का युवक ने मोबाइल से फोन कर अपने दोस्तों को बुला लिया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट होने लगी।

  • लखीसराय शहर स्थित किऊल नदी के महावीर स्थान घाट पर हुई घटना, दबंगों ने आभूषण दुकानदार को पीटा

यह भी पढ़ें : पूर्णिया में एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से मौत 

नया टोला के दर्जन भर से अधिक युवकों ने बांस का टुकड़ा लेकर रौशन और उसके सहयोगी की बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट से घाट पर अफरातफरी मच गई।नदी में मारपीट करते हुए नया टोला के लड़कों ने आभूषण दुकानदार रौशन वर्मा के महावीर स्थान स्थित घर पर भी हमला बोल दिया और घर के गेट पर लगा स्मार्ट बिजली मीटर को तोड़ दिया। मारपीट में दर्जन भर से अधिक युवक के चोटिल होने की सूचना है। पुलिस जब आई तो दोनों पक्ष के लोग भूमिगत हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.