Move to Jagran APP

फदरपुर में बाढ़ के पानी में डूबकर आठवीं के छात्र की मौत

लखीसराय। गंगा की सहायक नदी हरूहर भी उफान पर है। इस कारण पूरा टाल क्षेत्र बाढ़ से जल म

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 05:57 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 05:57 PM (IST)
फदरपुर में बाढ़ के पानी में डूबकर आठवीं के छात्र की मौत
फदरपुर में बाढ़ के पानी में डूबकर आठवीं के छात्र की मौत

लखीसराय। गंगा की सहायक नदी हरूहर भी उफान पर है। इस कारण पूरा टाल क्षेत्र बाढ़ से जल मग्न हो गया है। टाल की तीन पंचायत के गांव टापू बन गए हैं। इस कारण स्थिति भयावह बनी हुई है। प्रखंड मुख्यालय एवं एक गांव का दूसरे गांव से संपर्क लगभग भंग हो चुका है।

prime article banner

प्रशासन की ओर से अब तक नाव की व्यवस्था नहीं की गई है। लोगों को किसी काम के लिए इधर-उधर जाने में पानी में घुसने की मजबूरी है। इसी क्रम में बुधवार को बाढ़ के पानी मे डूबकर फदरपुर गांव के आठवीं के एक छात्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान पाली पंचायत के फदरपुर निवासी योगेंद्र महतो के 15 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार के रूप में हुई है। अमरजीत किसी कार्य से घर से बाहर जा रहा था कि गांव के बाहर पानी में पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। इससे डूबकर उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने काफी देर तक खोजबीन कर शव को पानी से बाहर निकाला। मृतक मवि फदरपुर में आठवीं कक्षा में पढ़ता था। उसके निधन से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं पूरे गांव में शोक का माहौल है। वीरुपुर थानाध्यक्ष बालमुकुंद राय ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया। इस संबंध में एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह ने बताया कि मृतक के परिजन को सरकार के प्रावधान के अनुसार सहायता प्रदान की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.