लखीसराय, जेेएनएन। जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत चननिया गांव के समीप किऊल नदी में एक आवेरलाेड नाव पलट गई। बुधवार की सुबह घटी इस घटना में नाव सवार पांच लोग डूब गए हैं। स्थानीय गोताखोरों ने दो शव को बाहर निकाला है। बाकी की तलाश जारी है। 

जानकारी के मुताबिक नाव पर तीन से चार दर्जन लोग सवार थे, जिसमें से अधिकांश महिलाएं एवं बच्चे शामिल थे। घटना बुधवार सुबह करीब 5 बजे की है। नाव में 40-50 लोग सवार थे। बीच नदी में नाव पलटी। जिन्हें तैरना आता था वे तो नदी किनारे पहुंच गए, लेकिन जो तैरना नहीं जानते थे वे डूबने लगे।

लोगों को डूबता देख नदी किनारे मौजूद लोग बचाव के लिए पहुंचे। कई लोगों को बेहोशी की हालत में पानी से बाहर निकाला गया। इस दौरान पांच लोग डूब गए। 

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग किसान हैं। नदी पार उनके खेत हैं, जिसमें सब्जी लगी है। रोज की तरह किसान इन खेतों से सब्जी तोड़ने के लिए सुबह नदी पार जा रहे थे कि तभी ये हादसा हो गया। 

नदी में डूबे लोगों के नाम

1 अनिता कुमारी।

2 उर्मिला कुमारी।

3 राकेश कुमार।

4 निशा कुमारी।

5 सुधा कुमारी।

ये उक्त पांचों लापता हैं। सभी के डूबने की आशंका है। नदी किनारे प्रखंड और थाना स्तर के पुलिस प्रशासनिक पदाधिकारी पहुंचे हैं। गोताखोर को बुलवाया जा रहा है। नाव पर सवार लोग खेत जा रहे थे तभी नदी में पलट गई थी। ग्रामीणों के सहयोग से उर्मिला कुमारी के साथ एक अन्य शव नदी से निकाला गया है।

 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप